logo-image

जय भानुशाली-माही के घर आई नन्हीं परी, शेयर किया ये पोस्ट

रियलटी शो सुपरस्टार सिंगर के लिए शूट के दौरान जय भानुशाली ने कहा था कि मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता लड़का हो या लड़की

Updated on: 21 Aug 2019, 02:31 PM

नई दिल्ली:

अभिनेता व होस्ट जय भानुशाली (Jay Bhanushali)और एक्ट्रेस माही विज (Mahhi Vij) के घर शादी के 8 साल बाद एक नन्हीं परी ने जन्म लिया है. इस खुशखबरी को जय भानुशाली ने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए तस्वीर भी शेयर की है. तस्वीर शेयर करते हुए जय ने लिखा, 'The future just arrived,a brand new baby here to play.Ten little fingers ten little toes,mommy's eyes and daddy's nose.. Thank you princess for choosing us as your parents ITS A GIRL.'

यह भी पढ़ें- फिल्म Prasthanam से जैकी श्रॉफ का लुक हुआ रिवील, दिखा रौबदार अंदाज

बता दें कि मशहूर अभिनेता और टीवी होस्ट जय भानुशाली ने हाल ही में कहा था कि वह एक लड़की का पिता बनना पसंद करेंगे. जय ने कहा था कि उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि लड़का पैदा होगा या लड़की, लेकिन वह उम्मीद कर रहे हैं कि उनकी पहली संतान लड़की होगी.

यह भी पढ़ें- 'The Girl On The Train' का फर्स्ट लुक आया सामने, खून से लथपथ दिखीं परिणीति चोपड़ा

View this post on Instagram

Answer to al my prayers 🙏#cantwait #babylove #❤️❤️#momlife #bumpie

A post shared by Mahhi Jay❤️bhanushali (@mahhivij) on

रियलटी शो सुपरस्टार सिंगर के लिए शूट के दौरान जय भानुशाली ने कहा था कि मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता लड़का हो या लड़की और ऐसा नहीं है कि लड़का हुआ तो मुझे अच्छा नहीं लगेगा लेकिन मुझे यह साथ पसंद है. क्योंकि मैं अपने पिता के साथ पिता-पुत्र का रिश्ता देख चुका हूं. इसलिए अब जब मुझे बच्चा होने जा रहा है, मैं चाहता हूं वह एक बेटी हो ताकि मैं इस रिश्ते का अनुभव भी ले सकूं. जय ने कहा आज के समय में बेटी किसी से कम नहीं. उनकी पत्नी माही आज भी उसी तरह से अपने माता-पिता का ख्याल रखती हैं, जिस प्रकार से वह शादी के पहले रखा करती थीं.