logo-image

'जय जय शिवशंकर' गाने पर दिखेगा ऋतिक-टाइगर का डांस War

पुर्तगाल का तटीय शहर पोटरे को बॉलीवुड फिल्म 'वॉर' (War) के लिए टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के बीच एक एक्शन सीन फिल्माने के चलते दो दिनों तक लगभग बंद किया गया था

Updated on: 20 Sep 2019, 01:49 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की मच अवेटेड फिल्म 'वॉर' (WAR) का फर्स्ट सॉन्ग घुंघरू रिलीज हो चुका है. अब ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने सोशल मीडिया पर एक टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के साथ एक तस्वीर शेयर की है.

इस तस्वीर में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) होली के रंग से रंगे कपड़ों में नजर आ रहे हैं. ऋतिक (Hrithik Roshan) ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'Mood hai भयंकर ! जय जय शिव शंकर.

यह भी पढ़ें- भूमि पेडनेकर ने शूटर दादी चंद्रो तोमर के साथ शेयर की तस्वीर

View this post on Instagram

Mood hai भयंकर ! #JaiJaiShivShankar Song out Tom

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर की ये तस्वीर उनकी फिल्म 'वॉर' (WAR) के नए गाने की है. फिल्म का यह गाना कर रिलीज किया जाएगा. हाल ही में फिल्म 'वॉर' (WAR) के लिए गायक अरिजित सिंह द्वारा गाए गए डांस नंबर 'घुंघरू' को ऋतिक रोशन और वाणी कपूर पर फिल्माया गया था. इस फिल्म का निर्माण यशराज फिल्म्स ने किया है, जो कि हिन्दी, तमिल और तेलुगू में 2 अक्टूबर को रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें- कैटरीना कैफ ने VIDEO में बताया अपना लकी चार्म, सोनम ने कहा- Thank you

View this post on Instagram

And the sound of #Ghungroo is keeping happy feet tapping! Thank you for all the love.

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on

यह भी पढ़ें- आलिया भट्ट ने पिता महेश भट्ट के साथ शेयर की Throwback Photo, कहा- No One Like You

बता दें कि पुर्तगाल का तटीय शहर पोटरे को बॉलीवुड फिल्म 'वॉर' (War) के लिए टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के बीच एक एक्शन सीन फिल्माने के चलते दो दिनों तक लगभग बंद किया गया था. इस सीन में टाइगर को ऋतिक (Hrithik Roshan) का पीछा करना था और इसके लिए हमें दो दिनों के लिए पोटरे के मेन ब्रिज को बंद कराने की अनुमति लेनी पड़ी.'