logo-image

जानें क्यों ऋतिक रोशन ने कैटरीना कैफ को कहा- 'मजदूर'

ऋतिक ने कैटरीना के संग 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' (2011) और 'बैंग बैंग' (2014) में काम किया है.

Updated on: 07 Sep 2019, 07:50 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने खूबसूरत और हॉट अभिनेत्री कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को 'मजदूर' कहा है. ऋतिक का कहना है कि ऐसा कहकर उन्होंने कैटरीना की तारीफ की है और उनका इरादा बिल्कुल नेक है, हालांकि कैटरीना हमेशा ही इसे एक 'अपमान' के तौर पर लेती हैं. अगर ट्विटर पर चल रहे ट्रेंड की बात करें तो सोशल मीडिया पर लोग इस पर खूब बातें कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- बॉलीवुड में अपनी ग्रोथ से खुश हैं सलमान खान, कहा- सल्लू से बना भाईजान

View this post on Instagram

IIFA Press Con #IIFA20 #IIFAHomeComing

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

हाल ही में एक इंटरव्यू में ऋतिक ने कहा, 'यह कुछ ऐसा है जो मैं कैटरीना को हमेशा बताता रहता हूं, जिसे वह एक तरह से अपमान के तौर पर लेती हैं, लेकिन इससे मेरा मतलब एक सुविचारित प्रशंसा से है. मैं कैटरीना को 'मजदूर' कहता हूं.एक श्रमिक, एक कर्मी. मेरे देखे गए अब तक के सर्वश्रेष्ठ मजदूरों में से कैटरीना एक हैं.'

यह भी पढ़ें- PHOTO: अपारशक्ति खुराना ने पत्नी के साथ शेयर की रोमांटिक तस्वीर

View this post on Instagram

🖤 @reebokindia @reebokclassicindia #SoleFury #SplitFromThePack

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

कैटरीना के काम करने के अंदाज के बारे में बताते हुए ऋतिक ने कहा, 'मैं आपको बता रहा हूं कि वह अंदर से एक 'मजदूर' हैं. वह खूबसूरत और हॉट हैं, लेकिन ये महज बाहरी सजावट है, अंदर से वह एक मजदूर हैं.' ऋतिक ने कैटरीना के संग 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' (2011) और 'बैंग बैंग' (2014) में काम किया है.साल 2012 में आई ऋतिक की फिल्म 'अग्निपथ' में कैटरीना ने एक डांस नंबर 'चिकनी चमेली' में भी परफॉर्म किया था.

यह भी पढ़ें- करण जौहर की पार्टी में ड्रग्स लेने के आरोप पर जानें क्या बोले विक्की कौशल

View this post on Instagram

Happy Ganesh Chaturthi ✨

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. इंस्टाग्राम पर कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के 26 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.