हाई कोर्ट में पेश हुए धनुष, तमिल दंपति ने असली माता-पिता होने का किया है दावा

News State Bureau  |   Updated On : February 28, 2017 03:05:11 PM
हाई कोर्ट में पेश होने के लिए पहुंचे धनुष (फोटो: ANI)

हाई कोर्ट में पेश होने के लिए पहुंचे धनुष (फोटो: ANI) (Photo Credit : )

मुंबई:  

रजनीकांत के दामाद और एक्टर धनुष मंगलवार को हाई कोर्ट में पेश हुए। वह कोर्ट में अपनी पहचान साबित करेंगे। एक तमिल दंपति ने दावा किया है कि धनुष उनके बेटे हैं। उन्होंने दावा किया है कि वो ही धनुष के असली माता-पिता हैं और इसी आधार पर वह उनके गुजारे के लिए 65 हजार रुपये महीना दे। इस मामले को लेकर धनुष हाई कोर्ट में पेश हुए।

जानकारी के मुताबिक, धनुष को अपना बेटा बताने वाले कातिरेसन और मीनाक्षी ने पिछले साल नवंबर महीने में मेलूर डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में अर्जी लगाई थी। अपना याचिका में उन्होंने कहा कि एक्टर के पहचान चिह्न को मिटाने की संभावना है। एक हलफनामा दाखिल करने से याचिकाकर्ता का मामला साबित नहीं होगा।

कातिरेसन ने दलील दी है कि अभिनेता की तरफ से दायर जन्म प्रमाणपत्र वास्तविक नहीं है। उसमें धनुष का नाम और पंजीकरण संख्या का जिक्र नहीं है। बता दें कि इस मामले में मदुरै में मेलुर की अदालत ने धनुष को समन भेजा था और 12 जनवरी को पेश होने के लिए कहा था। इसके बाद धनुष ने निचली अदालत में लंबित मुकदमे को रद्द करने की मांग की थी।

ये भी पढ़ें: धनुष की 'वीआईपी 2' की शूटिंग शुरू, तमिल फिल्म इंडस्ट्री में वापसी कर रही हैं काजोल

दंपति का कहना है कि हीरो बनने के बाद धनुष उन्हें भूल गए हैं। अब आर्थिक मदद भी नहीं करते हैं। उन्होंने धनुष से हर महीने 65 हजार रुपये गुजारा-भत्ता देने की मांग की है। उन्होंने कहा कि वह एक बार धनुष से मिलने चेन्नई गए थे, लेकिन उन्हें मिलने नहीं दिया गया।

ये भी पढ़ें: ...बेटे को 'तैमूर' नहीं इस नाम से पुकारती हैं मां करीना कपूर

कातिरेसन और मीनाक्षी ने बताया कि धनुष का असली नाम कलाईसेल्वम है। वह पढ़ाई में काफी कमजोर थे और साल 2002 में घर छोड़कर भाग गए थे। दंपती ने सबूत के तौर पर धनुष की बचपन की तस्वीरें और बर्थ सर्टिफिकेट भी पेश किया है। गौरतलब है कि धनुष 'कोलावेरी डी' गाने से मशहूर हुए थे। इसके बाद बॉलीवुड फिल्म 'रांझणा' में शानदार एक्टिंग कर उन्होंने सभी को अपना दीवाना बना लिया था।

ये भी पढ़ें: इन 5 बातों से जानें पार्टनर को नहीं रहा आपसे प्यार

First Published: Feb 28, 2017 01:41:00 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो