logo-image

अर्जुन कपूर की तस्वीर देखकर खुद को रोक नहीं पाईं मलाइका, किया ये कमेंट

इस तस्वीर में अर्जुन (Arjun Kapoor) अपनी टाई ठीक करवाते हुए काफी गंभीर नजर आ रहे हैं

Updated on: 07 Oct 2019, 05:49 PM

नई दिल्ली:

अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) आजकल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं. हाल ही में अर्जुन ने एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इस तस्वीर में अर्जुन (Arjun Kapoor) अपनी टाई ठीक करवाते हुए काफी गंभीर नजर आ रहे हैं. अर्जुन की इस तस्वीर पर मलाइका (Malaika Arora) ने कमेंट किया है.

अर्जुन (Arjun Kapoor) की इस तस्वीर पर मलाइका ने लिखा, 'इतने गंभीर क्यों?' इसका रिप्लाई करते हुए अर्जुन ने लिखा, 'मलाइका मैं सोच रहा था कि अच्छी बो टाई बंधवाने की प्रक्रिया इतनी जटिल क्यों होती है.'

यह भी पढ़ें- दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह पर लगाया आरोप!, कहा- एक बार पूछना चाहिए था

बता दें कि बॉलीवुड के गलियारों में इन दिनों अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और उनकी गर्लफ्रेंड मलाइका (Malaika Arora) के अफेयर के चर्चे छाए हैं. पार्टी हो या वेकेशन दोनों अक्सर एकदूसरे के साथ नजर आते हैं.

यह भी पढ़ें: कुतुब मीनार को देखकर अभिषेक बच्चन को याद आया बचपन, शेयर की तस्वीर

कुछ समय पहले अर्जुन कपूर की फिल्म 'इंडियाज मोस्ट वांटेड' रिलीज हुई. जो कि बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी. एक्शन-थ्रीलर फिल्म इस फिल्म को राज कुमार गुप्ता ने निर्देशित किया है. फिलहाल अब इसके बाद अर्जुन फिल्म 'पानीपत' के लिए तैयारी कर रहे हैं. फिल्म में पार्वती बाई के किरदार में कृति सैनन काम कर रही हैं. इसमें संजय दत्त भी हैं.

(इनपुट- आईएएनएस से)