logo-image

Ram Mandir Inauguration: अयोध्या राम मंदिर दर्शन करने के लिए एक्साइटेड हैं अभिषेक बच्चन, खुद किया खुलासा

Ram Mandir Inauguration: हाल ही में मीडिया के साथ बातचीत में, अभिषेक बच्चन ने अयोध्या के राम मंदिर के उद्घाटन के लिए अपनी एक्साइटमेंट शेयर की. उन्होंने मंदिर जाकर आशीर्वाद लेने की इच्छा भी जताई.

Updated on: 12 Jan 2024, 07:59 AM

New Delhi:

Ram Mandir Inauguration: 22 जनवरी, 2024 को रामजन्मभूमि पर श्री राम मंदिर के ऐतिहासिक उद्घाटन के लिए प्रत्याशा बढ़ रही है, और इस प्रतिष्ठित अवसर पर कई बॉलीवुड दिग्गजों के शामिल होने की उम्मीद है. हाल ही में अभिनेता अभिषेक बच्चन ने अयोध्या में आगामी राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए अपना उत्साह व्यक्त किया. मीडिया से बात करते हुए अभिषेक बच्चन ने कहा, ''मैं यह देखने के लिए बहुत एक्साइटेड हूं कि मंदिर कैसे बनता है और आशीर्वाद लेने के लिए भी.''

अभिषेक बच्चन अयोध्या राम मंदिर देखने के लिए एक्साइटेड हैं
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक,  आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को इस इवेंट के लिए निमंत्रण मिला है, निमंत्रण प्राप्त करने की उनकी तस्वीरें ऑनलाइन धूम मचा रही हैं. नवविवाहित जोड़े रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने भी 8 जनवरी को सोशल मीडिया पर अपने निमंत्रण की झलकियाँ शेयर कीं. इसके अलावा, टाइगर श्रॉफ और जैकी श्रॉफ को भी निमंत्रण दिया गया था.

एक स्पेशल अपडेट में, मीडिया ने बताया कि इवेंट के लिए सितारों से सजी गेस्ट लिस्ट में अमिताभ बच्चन, माधुरी दीक्षित, अनुपम खेर, अक्षय कुमार, सनी देओल, अजय देवगन, प्रभास, आयुष्मान खुराना, यश के साथ-साथ अनुभवी निर्देशक राजकुमार हिरानी भी शामिल हैं. संजय लीला भंसाली, रोहित शेट्टी और निर्माता महावीर जैन.

लेटेस्ट रिपोर्टों से पता चलता है कि पवित्र मंदिर के लिए जमीनी स्तर के काम की शुरुआत एक भव्य उद्घाटन समारोह के लिए निर्धारित है. माननीय प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की उपस्थिति में मंदिर परिसर में राम लला की मूर्ति की स्थापना एक महत्वपूर्ण क्षण होगा. भव्य उद्घाटन से पहले, अनुष्ठानों और कार्यक्रमों की एक श्रृंखला 16 जनवरी से शुरू होने वाली है. इस कार्यक्रम के लिए देश के विभिन्न हिस्सों से आए 4000 साधुओं और संतों सहित लगभग 7000 मेहमानों को निमंत्रण दिया गया है.

श्रद्धालुओं को कुबेर टीला और यात्री सुविधा केंद्र देखने का अवसर मिलेगा. गौरतलब है कि उद्घाटन के दौरान रामलला की सेवा-पूजा वर्तमान पुजारी ही करेंगे. पवित्र मंदिर का निर्माण आधिकारिक तौर पर 5 अगस्त, 2020 को पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा शिलान्यास समारोह के बाद शुरू हुआ.

अभिषेक बच्चन का वर्क फ्रंट
अभिषेक बच्चन की लेटेस्ट फिल्म आर. बाल्की द्वारा निर्देशित स्पोर्ट्स ड्रामा घूमर थी, जिसमें उन्होंने एक क्रिकेट कोच की भूमिका निभाते हुए अपनी को-स्टार सैयामी खेर के साथ स्क्रीन शेयर की थी. अभिनेता को फिल्म में एक शराबी किरदार के रूप में अपने सम्मोहक प्रदर्शन के लिए तारीफें मिली. साथ ही, अब अभिषेक हाउसफुल फ्रेंचाइजी की आने वाले पांचवीं किस्त में अपनी भूमिका के लिए तैयारी कर रहे हैं, जिसका टाइटल हाउसफुल 5 है. कलाकारों की टोली में अक्षय कुमार, जॉन अब्राहम और बॉबी देओल जैसे सितारे हैं.