logo-image

Hong Kong Murder Case: रेफ्रिजरेटर में मिला एक्ट्रेस का शव, पति और ससुराल वाले हिरासत में

हांगकांग से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. एक महिला मॉडल एबी चोई की कुछ दिन पहले बेरहमी से हत्या कर दी गई थी.

Updated on: 28 Feb 2023, 06:16 PM

मुंबई :

हांगकांग (Hong Kong) से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. एक महिला मॉडल एबी चोई (Abby Choi) की कुछ दिन पहले बेरहमी से हत्या कर दी गई थी. वह पिछले कुछ दिनों से लापता थी और अब इस मामले में एक खुलासा हुआ है. बताया जा रहा है हांगकांग की पुलिस ने इस मामले को संज्ञान में लिया और मृतक के टुकड़े को फ्रिज से बरामद किया है.  रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस अधिकारियों को घर में खाना पकाने के बर्तन के अंदर उसकी खोपड़ी मिली. हांगकांग की मॉडल एब्बी चोई के पूर्व पति और पूर्व ससुराल वालों को सोमवार को अदालत में पेश किया गया, जब पुलिस को उसके शरीर के अंग एक रेफ्रिजरेटर के अंदर मिले.

एब्बी का शव मिलने के बाद, उसके पूर्व पति एलेक्स क्वांग और पूर्व ससुर क्वांग काउ और पूर्व बहनोई एंथोनी क्वांग को उसकी हत्या के आरोप में हिरासत में लिया गया है. एबी चोई एक जानी मानी मॉडल है, पूर्व पति एलेक्स क्वांग से उनके दो बच्चे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, एबी की हत्या उसके और उसके पूर्व पति और उसके परिवार के बीच संपत्ति विवाद से जुड़ी है. पुलिस ने कहा था कि "कुछ लोग" उसके संपत्ति को संभालने के तरीके से नाखुश थे. वहीं पिछले रिकॉर्ड के मुताबिक, हांगकांग में इस तरह की घटना होना आश्चचर्यजनक है, इस देश का पिछला इतिहास काफी साफ रहा है. 

ये भी पढ़ें-Gautami Patil: लावणी डांसर गौतमी पाटिल का MMS वीडियो लीक, पुणे में FIR दर्ज

सूप के बर्तनों में मिले शव के टुकड़े

28 वर्षीय एबी चोई (Abby Choi Murder) ने एक मॉडल के रूप में अपना नाम बनाया है. इस महीने उनकी फोटो मोनाको नामक मैग्जीन के कवर पेज पर भी देखी गई थी. इंस्टाग्राम पर उनके 1 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स थे. अपनी पहली शादी के असफल होने के बाद, उन्होंने एक लोकप्रिय चेन रेस्तरांट के संस्थापक के बेटे क्रिस टैम के साथ शादी कर ली. वह उस संपत्ति को बेचने की योजना बना रही थी जिसे उसने अपने पूर्व ससुर के नाम पर खरीदा था. इस बात को लेकर रोज घर में लड़ाई होती थी. एबी चोई 21 फरवरी से लापता थी.पुलिस को फ्रिज से महिला के दो कटे पैर, मकान से क्रेडिट कार्ड और बाकी सामान मिला था. इसके साथ ही सूप के बर्तनों में शव के कुछ टुकड़े मिले हैं.