logo-image

Sitaare Zameen Par: आमिर खान ने किया नई फिल्म का ऐलान, ऐसी होगी सितारे जमीन पर

इससे पहले आमिर खान ने अपने प्रोडक्शन हाउस द्वारा समर्थित फिल्म लाहौर (Lahore) की घोषणा की थी. इस फिल्म को खान एक्टर सनी देओल के साथ बना रहे हैं.

Updated on: 11 Oct 2023, 04:37 PM

नई दिल्ली:

Sitaare Zameen Par: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Amir Khan) ने अकमिंग प्रोजेक्ट्स की घोषणा कर दी है. आमिर खान ने हाल ही में अपनी अगली फिल्म 'सितारे जमीन पर' (Sitaare Zameen Per) की अनाउंसमेंट की है. एक्टर तारे जमीन के बाद इसी के जैसी नई फिल्म लेकर आने वाले हैं. एक इंटरव्यू में आमिर खान ने फिल्म से जुड़ी दिलचस्प जानकारी साझा की है. उन्होंने कहा, "मैं इस फिल्म सितारे जमीन पर को बना रहा हूं, साथ ही इसमें एक्टिंग भी कर रहा हूं. हम तारे जमीन पर की थीम के साथ दस कदम आगे जा रहे हैं. उस फिल्म ने आपको रुला दिया था, सितारे जमीन पर के साथ हम आपको हंसाएंगे. पहली फिल्म में मैंने दर्शील के किरदार की मदद की, लेकिन इस फिल्म में नौ अलग-अलग लोग अपनी-अपनी समस्याओं के साथ मेरी मदद करेंगे." आमिर के द्वारा दी गई जानकारी से यही लगता है कि सितारे जमीन पर एक कॉमेडी-ड्रामा हो सकती है. 

इससे पहले आमिर खान ने अपने प्रोडक्शन हाउस द्वारा समर्थित फिल्म लाहौर (Lahore) की घोषणा की थी. इस फिल्म को खान एक्टर सनी देओल के साथ बना रहे हैं. आमिर ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए बताया था कि, "मैं एक फिल्म का निर्माण कर रहा हूं, जिसका निर्देशन राजकुमार संतोषी करेंगे फिल्म का नाम 'लाहौर' है और सनी देओल फिल्म में लीड हीरो होंगे. वह ऐसे शख्स हैं जिनसे मैं अपने पूरे जीवन में प्यार करता रहा हूं. मैं केवल उस फिल्म का निर्माण कर रहा हूं. उन्होंने कहा, ''सनी हीरो हैं. यह बहुत अच्छी कहानी है.''

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aamir Khan Productions (@aamirkhanproductions)

आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस ने लाहौर 1947 की आधिकारिक घोषणा कर दी है. फिल्म कहीं न कही गदर के जैसी ऐतिहासिक पृष्ठभूमि से जुड़ी कहानी पर आधारित हो सकती है. सनी देओल के अलावा फिल्म की लीड एक्ट्रेस और बाकी सितारों से जुड़ी जानकारी अभी साझा नहीं की गई है. वर्क फ्रंट की बात करें तो आखिरी बार आमिर खान फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आए थे, जो पिछले साल अगस्त में रिलीज हुई थी.