logo-image

Aamir Khan Smoking: ऑन कैमरा सिगार पीने लगे आमिर खान, फैंस को लगा झटका

Aamir Khan Video: आमिर खान ने अपने इंस्टा हैंडल पर लाइव आकर फैंस से बातचीत की है. लाइव वीडियो में एक्टर स्मोकिंग करते नजर आए हैं.

Updated on: 07 Mar 2024, 07:01 PM

नई दिल्ली:

Aamir Khan Smoking: बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) का एक वीडियो चर्चा में आ गया है. इसमें एक्टर अपने फैंस से डायरेक्ट बात करते दिख रहे हैं. आमिर खान ने इंस्टाग्राम लाइव वीडियो में फैंस से बातचीत की है. फैंस के सवालों के साथ एक्टर अपनी एक्स वाइफ किरण राव की फिल्म 'लापता लेडीज' (Laapata Ladies) का प्रमोशन करते दिख रहे हैं. हालांकि, लोगों का ध्यान सबसे ज्यादा इस बात ने खींचा कि एक्टर लाइव वीडियो में ऑन कैमरा स्मोकिंग करते दिखे हैं. ऐसा पहली बार है जब आमिर खान को लोगों ने स्मोकिंग करते देखा है. ऐसे में फैंस भी एक्टर की इस हरकत से हैरान रह गए हैं. 

आमिर खान ने फैंस से की बातचीत
आमिर खान ने आज इंस्टाग्राम पर अपने फैंस को संबोधित किया था. एक्टर ब्लू डेनिम शर्ट पहने कैजुअल लुक में नजर आए.  आमिर अपने प्रोडक्शन हाउस के इंस्टाग्राम पेज से लाइव हुए और ट्रोल और नेगेटिव कमेंट्स के ढेर सारे सवालों को संबोधित किया. एक्टर ने पहले अपनी फिल्म 'लापता लेडीज' को प्रमोट किया. वो कहते हैं कि दर्शकों को ऐसी फिल्में भी देखनी चाहिए जिसमें बड़े स्टार नहीं हो. अच्छे सिनेमा को प्रमोट करें.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Thikana (@bollywood_thikana)

आमिर खान ने ऑन कैमरा जला लिया सिगार
लाइव वीडियो में आमिर खान हाथ में सिगार सुलगाकर धुआं छोड़ते दिखे. इस वीडियो ने इंटरनेट पर सनसनी मचा दी है. एक्टर पाइप पीते दिख रहे हैं. साथ में वो बातचीत करते रहते हैं. आमिर का ये अंदाज देख कुछ लोग सन्न रह गए हैं. वहीं कुछ यूजर्स ने इसे पब्लिसिटी स्टंट भी बताया है.   

अंबानी प्री-वेडिंग में क्यों नाचे आमिर खान?
एक यूजर ने आमिर खान से पूछा उन्होंने जामनगर में मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग पार्टी में क्यों डांस किया, लेकिन अपनी बेटी इरा खान की शादी में क्यों नहीं? आमिर ने कहा कि मुकेश अंबानी उनके करीबी दोस्त हैं. इसलिए उन्होंने वहां शादी में डांस किया और बेटी इरा की शादी में भी वो नाचे थे. 

इसके अलावा आमिर खान से एक फैन ने कहा कि वो शाहरुख खान की पठान जैसी फिल्म क्यों नहीं ला रहे हैं? इस पर एक्टर ने कहा, अरे भाई शाहरुख बना रहा है न अच्छी पठान जैसी फिल्में, मैं लापता लेडीज जैसी बनाता हूं तो आप वो देखो. "