logo-image

Aamir Khan: 24 घंटे चेन्नई बाढ़ में फंसे रहे सुपरस्टार आमिर खान, पुलिस फोर्स ने ऐसे किया रेस्कयू

Aamir Khan: तस्वीरों में आमिर खान मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं. सफेद दाड़ी में एक्टर पर बढ़ती उम्र साफ झलक रही है.

Updated on: 05 Dec 2023, 05:41 PM

नई दिल्ली:

Aamir Khan Rescue Chennai flood: चेन्नई में भयानक बाढ़ की समस्या हो गई है. चक्रवात मिचौंग ने राज्य में तबाही मचा दी है, शहर में भीषण तूफान के कारण मूसलाधार बारिश हो रही है. दो दिनों से शहर ठप पड़ा हुआ है. इसी राज्य में बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान भी फंसे हुए थे. फिलहाल एक्टर को रेस्क्यू कर लिया गया है. करापक्कम क्षेत्र में फंसे अभिनेता विष्णु विशाल ने खुलासा किया कि उन्हें फायर बिग्रेड और बचाव विभाग ने बचा लिया है.

दिलचस्प बात यह है कि उन्होंने जो तस्वीरें साझा की हैं उनमें अभिनेता आमिर खान को भी देखा जा सकता है. आमिर खान को भी रेस्क्यू टीम ने प्रभावित इलाकों से सुरक्षित बचाया है. बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान यहां बाढ़ में पिछले 24 घंटों से फंसे हुए थे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

विष्णु विशाल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर खुलासा किया है कि उन्हें चक्रवात मिचौंग के कारण चेन्नई में आई बाढ़ से बचाया गया है. उन्होंने दो तस्वीरें साझा कीं जहां यात्रियों को बचाने के लिए नावें तैनात की गई थीं. तस्वीरों में आमिर खान भी नजर आ रहे हैं. सफेद दाड़ी में आमिर खान पर बढ़ती उम्र साफ झलक रही है. विष्णु विशाल की पत्नी बैडमिंटन प्लेयर ज्वाला गुट्टा को भी देखा जा सकता है.

तस्वीरों को शेयर करते हुए विशाल ने लिखा, "फंसे हुए हमारे जैसे लोगों की मदद करने के लिए अग्निशमन और बचाव विभाग को धन्यवाद. करापक्कम में बचाव अभियान शुरू हो गया है.3 नावें पहले से ही काम कर रही हैं. ऐसे कठिन समय में टीएन सरकार द्वारा शानदार काम... धन्यवाद" सभी प्रशासनिक लोग जो लगातार काम कर रहे हैं."

इससे पहले विशाल ने खुलासा किया था कि वह करापक्कम में फंसे हुए हैं. उनके घर में पानी घुस गया था. करापक्कम में जलस्तर बुरी तरह बढ़ रहा था. एक्टर ने घर की छत पर बैठकर मदद की गुहार लगाई थी. उन्होंने बिजली और सिग्नल की समस्या को भी उजागर किया था."