logo-image

Aamir Khan: गणपति दर्शन के लिए इस नेता के घर पहुंचे आमिर खान, वीडियो वायरल 

आमिर खान को हाल ही में गणपति दर्शन के लिए राजनेता आशीष शेलार के आवास पर देखा गया था. वहां से एक्टर की वीडियोज और फोटोज वायरल हो रही हैं.

Updated on: 27 Sep 2023, 07:34 AM

New Delhi:

Aamir Khan Does Ganpati Darshan: 2023 की गणेश पूजा 19 सितंबर को मनाई गई थी. पूजा के बाद, 20 सितंबर को गणपति विसर्जन किया गया था. बॉलीवुड इंडस्ट्री के हर एक सेलिब्रिटी ने एक-दूसरे के निवास पर जाकर और अपने घरों में पूजा आयोजित करके इस शुभ अवसर का जश्न मनाया. बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान को भी 26 सितंबर को राजनेता आशीष शेलार के आवास पर गणपति दर्शन के लिए पहुंचते देखा गया.

आमिर खान राजनेता आशीष शेलार के आवास पर गणपति दर्शन के लिए पहुंचे
कुछ समय पहले, आमिर खान को 26 सितंबर को गणपति दर्शन के लिए भारतीय जनता पार्टी से संबंधित एक भारतीय राजनेता और क्रिकेट प्रशासक आशीष शेलार के आवास पर जाते हुए देखा गया था. इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए आमिर के वीडियो में अभिनेता कुछ लोगों के साथ एंटक करते हुए दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने गणपति बप्पा की पूजा की और राजनेता के साथ तस्वीरें खिंचवाईं. खान का स्वागत फूलों और भगवान शिव की तस्वीर वाले फोटो फ्रेम से भी किया गया.

दर्शन के लिए, एक्टर ने सफेद कुर्ता और पीली पैंट पहनी थी. इसके सात उन्होंने काला चश्मा भी लगाया हुआ था.

यह भी पढ़ें - Kareena Kapoor Khan: पति सैफ के साथ फिल्म करना चाहती हैं करीना, जाहिर की इच्छा 

आमिर के आने वाले प्रोजेक्ट्स के बारे में बात करें तो, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अभिनेता ने निर्देशक राजकुमार संतोषी के साथ दो-फिल्मों के लिए साइन किया है. दो में से एक फिल्म में से एक में खान मुख्य भूमिका में होंगे और दूसरे में वह एक निर्माता के रूप में प्रसिद्ध फिल्म निर्माता के साथ काम करते हुए दिखाई देंगे. अब, हमें विशेष रूप से पता चला है कि लाल सिंह चड्ढा एक्टर और संतोषी अपने एक्शन से भरपूर ड्रामा के लिए कई टाइटल्स पर विचार कर रहे हैं.

आमिर खान का वर्क फ्रंट
आमिर आरएस प्रसन्ना द्वारा निर्देशित चैंपियंस के साथ अपनी वापसी करने के लिए तैयार हैं. फिल्म की शूटिंग जनवरी 2024 में शुरू होगी और क्रिसमस 2024 वीकेंड के दौरान बड़े पर्दे पर रिलीज होगी. एक सूत्र ने हमें विशेष रूप से बताया, "चैंपियंस कास्टिंग चरण में प्रस्तुति दे रहा है और 20 जनवरी को फ्लोर पर आने के लिए तैयार है. तैयारी का काम भी प्रोसेस पर है."