logo-image

Rakhi Sawant: राखी और आदिल के रिश्ते में किसी तीसरे ने ड़ाली फूट, खुद किया खुलासा

एक्ट्रेस राखी सावंत पिछले कुछ दिनों से चर्चा का विषय बनी हुई हैं. हाल ही में ही एक्ट्रेस ने कैंसर के कारण अपनी मां जया सावंत को खो दिया था.

Updated on: 02 Feb 2023, 08:34 PM

New Delhi:

एक्ट्रेस राखी सावंत पिछले कुछ दिनों से चर्चा का विषय बनी हुई हैं. हाल ही में ही एक्ट्रेस ने कैंसर के कारण अपनी मां जया सावंत को खो दिया था. मां के निधन के बाद एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ में काफी दिक्कतें आ रही हैं. साथ ही, कल एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि उनके पति आदिल खान दुर्रानी के साथ उनकी शादी खतरे मे हैं. उसके बाद आदिल और उनके बीच क्या हुआ, यह जानने के लिए उनके फैंस की एक्साईटमेंट बढ़ने लगी. इन सबके बीच कंट्रोवर्सी क्वीन ने खुलासा किया कि उनके पति आदिल का किसी के साथ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर चल रहा है.

आपको बता दें कि, राखी सावंत ने हाल ही में मीडिया से बातचीत की, जहां उन्होंने खुलासा किया कि उनके पति आदिल खान दुर्रानी का किसी दूसरी लड़की के साथ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर चल रहा है. उनकी यह बात सुनकर सभी लोग हैरान रह गए. अपनी बात को आगे बढाते हुए राखी ने कहा कि उनके और आदिल के बीच सभी मुद्दों के पीछे मुख्य कारण वह लड़की है. 

हालांकि, राखी ने किसी लड़की का नाम नहीं बताया, लेकिन उन्होंने कहा, "अगर वह हमें अकेला नहीं छोड़ती है तो मैं उसे जल्द ही बेनकाब कर दूंगी. मेरे पास उनकी तस्वीरें और चैट हैं." आदिल खान दुर्रानी द्वारा धोखा दिए जाने पर राखी सावंत भी रो पड़ीं और कहा कि उन्होंने अपनी जिंदगी में काफी उतार-चढ़ाव देखे हैं. मां के देहांत के बाद आदिल भी उनकी कोई परवाह या स्नेह नहीं दिखा रहा है. उन्होंने कहा कि उन्होंने आदिल के लिए खुद को बहुत बदला, लेकिन उन्हें अभी तक खुशी नहीं मिली. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यह भी पढ़ें - Rajinikaanth:फॉलो करने वाले फैन को रजनीकांत ने कह ड़ाली ऐसी बात, जानकर दंग रह जाएंगे आप

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, राखी सावंत ने 29 मई, 2022 को मुंबई में आदिल खान दुर्रानी से शादी की थी. उन्होंने मुस्लिम रीति-रिवाजों से शादी की. उन्होंने आदिल से शादी करने के लिए अपना नाम बदलकर राखी सावंत से फातिमा भी रख लिया. पहले तो बिजनेसमैन ने उनकी शादी से इनकार किया था, लेकिन बाद में आखिरकार आदिल ने इसे स्वीकार कर लिया. राखी सावंत को आखिरी बार बिग बॉस मराठी 4 में एक चैलेंजर के रूप में देखा गया था. इसके बाद, उन्होंने फिनाले एपिसोड में 9 लाख रुपये लेकर शो छोड़ दिया था.