logo-image

बिग बॉस 10: 'बहू' के आरोपों पर युवराज की मां ने दिया ऐसे जवाब

बिग बॉस मतलब कॉन्ट्रोवर्सी होता है। बिग बॉस शुरु होते ही यह एक बार फिर से कॉन्ट्रोवर्सी के घेरे में घिर चुका है।

Updated on: 18 Oct 2016, 02:14 PM

मुंबई:

बिग बॉस मतलब कॉन्ट्रोवर्सी। बिग बॉस शुरु होते ही यह एक बार फिर से कॉन्ट्रोवर्सी के घेरे में घिर चुका है। रिएलिटी शो 'बिग बॉस 10' की कंटेस्टेंट आकांक्षा शर्मा क्रिकेटर युवराज सिंह की भाभी और उनके छोटे भाई जोरावर सिंह की पत्नी हैं। बिग बॉस के घर में एंट्री के दौरान आकांक्षा ने सलमान खान से बात करते हुए अपने ससुराल को लेकर कई खुलासे किए।

यह भी पढ़ें- ये है बिग बॉस 10 के सेलेब्रिटी प्रतिभागी, जानिये इनके बारे में

'बिग बॉस' में एंट्री के समय ही अकांक्षा ने ससुराल वालों के खिलाफ कुछ ऐसी बातें कहीं जिसे सुनकर दर्शक हैरान थे, लेकिन अब युवराज सिंह की मां शबनम ने आकांक्षा के आरोपों का जवाब दिया है।

शबनम सिंह ने एक इंटरव्यू में कहा कि,'अकांक्षा और जोरावर के तलाक का मामला अभी कोर्ट में है। अंकाक्षा को कोई अधिकार नहीं है की वो इस मामले को लेकर पब्लिकली बात करें। मैंने कोर्ट में उसके खिलाफ याचिका दायर कर दी है। मैं नहीं चाहती की बाहर का कोई भी इस मामले के बारे में जानें'।

बिग बॉस फेम अाकांक्षा का खुलासा

आकांक्षा ने 'बिग बॉस' में एंट्री के समय ही सलमान से बातचीत में अपनी शादी और ससुराल वालों के व्यवहार को लेकर कुछ बातें कहीं। उन्होंने कहा कि उनकी शादी साल 2014 में हुई थी, लेकिन उन्हें अपने पति में न तो कभी लाइफ पार्टनर नज़र आया और न ही कोई दोस्त। उनकी शादी केवल चार महीने चली। उन्होंने बताया कि वह इस शादी से उबर चुकी हैं, लेकिन तलाक होना अभी बाकी है।

आकांक्षा ने इतना जरूर बताया कि इस चार महीने में जो कुछ उन्होंने झेला उससे बेहतर मर जाना था। उन्होंने अपनी शादीशुदा लाइफ के बिखरने के लिए अपनी सास को जिम्मेदार ठहराया।