logo-image

Video: रश्मि देसाई ने सिद्धार्थ शुक्ला को कहा- नशेड़ी और ड्रगिस्ट, सलमान खान ने दिया ऐसा रिएक्शन

शो के पिछले एपिसोड में रश्मि ने सिद्धार्थ पर चाय फेंका. जिसका बदला लेते सिद्धार्थ भी लिया. कुछ ऐसा करते ही घर के हालात और ज्यादा बिगड़ जाते हैं

Updated on: 22 Dec 2019, 12:39 PM

नई दिल्ली:

Bigg Boss 13: रिएलिटी शो 'बिग बॉस' के चल रहे इस सीजन में पहले ही दिन से दर्शकों को घर में खूब ड्रामा देखने को मिल रहा है. इसमें गलत लहजे के इस्तेमाल से लेकर प्रतिभागियों के बीच झगड़े और मारपीट तक शामिल हैं. दिन-प्रतिदिन स्थिति और भी बिगड़ती जा रही है. प्रतिभागियों के बीच रिश्ते में खटास बढ़ती जा रही है. खासकर सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई पर इन दिनों लोगों की नजरें टिकी हुई हैं, क्योंकि इनके बीच झगड़े का रूप विकृत होता ही जा रहा है.

शो के पिछले एपिसोड में रश्मि ने सिद्धार्थ पर चाय फेंका. जिसका बदला लेते सिद्धार्थ भी लिया. कुछ ऐसा करते ही घर के हालात और ज्यादा बिगड़ जाते हैं, क्योंकि रश्मि के बॉयफ्रेंड अरहान इस झगड़े में दोनों के बीच में आ जाते हैं. सिद्धार्थ इस दौरान आपना आपा खो देते हैं और अरहान का शर्ट फाड़ देते हैं.

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड स्टार्स के लिए गेम चेंजर रही ये फिल्में, रातों-रात बदल दी किस्मत

घर में एक साथ रह रहे प्रतिभागियों के बीच आपस में इस तरह का बर्ताव शो के मेजबान सुपरस्टार सलमान खान को कुछ रास नहीं आया. वीकेंड का वार एपिसोड के दौरान सलमान को इन्हें फटकार लगाते हुए देखा जाएगा. उन्होंने शो के निर्माताओं को बताया है कि अगर वे पांच हफ्ते तक शो को खींचना चाहते हैं तो वे कोई नया होस्ट ढूंढ़ लें. प्रोमो वीडियो में कहा, "मैं इन सब बकवास चीजों के लिए तैयार नहीं हूं."

इतना ही नहीं रश्मि, सिद्धार्थ को नशेड़ी और ड्रगिस्ट कहती हैं. रश्मि की बातें सुन सलमान भी हैरान रह जाते हैं. आज के एपिसोड में सलमान, रश्मि और सिद्धार्थ की क्लास लगाते हुए दिखेंगे.