logo-image

Salman Khan: 'मैंने आपको पैदा नहीं किया, भाड़ में जाओ,' बिग बॉस के कंटेस्टेंट पर भड़के सलमान खान

प्रोमो वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए चैनल ने कैप्शन में लिखा, ''ऐसा क्या हुआ जिससे सलमान घर वालों से इतने नाराज हो गए?

Updated on: 17 Nov 2023, 08:35 PM

नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) का शो बिग बॉस (Big Boss) हमेशा चर्चाओं और रोमांटिक ड्रामा से भरपूर रहता है. हर एपिसोड में कुछ न कुछ क्रिस्प देखने को मिलता है. वहीं इस बार शो में सलमान खान ने कहा है कि वो बिग बॉस 17 (Big Boss 17) के कंटेस्टेंट से खुश नहीं थे, इसलिए उन्हें उनके व्यवहार को सही करने में उन्हें कोई दिलचस्पी नहीं है. कलर्स टीवी द्वारा साझा किए गए लेटेस्ट प्रोमो में सलमान ने बिग बॉस 17 में कुछ लोगों द्वारा उन्हें गलत मानने के बारे में बात करने के बाद कंटेस्टेंट को डांटते हुए कहा, 'भाड़ में जाओ'. एक्टर (Salman Khan) ने कहा कि उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वे क्या सोचते हैं, उन्होंने कहा कि वह कभी भी किसी को अपने बारे में नहीं बताते. 

प्रोमो वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए चैनल ने कैप्शन में लिखा, ''ऐसा क्या हुआ जिससे सलमान घर वालों से इतने नाराज हो गए? बिग बॉस 17 देखें, सोमवार-शुक्रवार रात 10 बजे और शनिवार-रविवार रात 9 बजे केवल कलर्स टीवी और जियोसिनेमा पर.  बिग बॉस 17 के घर के अंदर एक साथ बैठे कंटेस्टेंट का सामना करते हुए, सलमान ने कहा, "ऐसे बहुत सारे लोग हैं इस घर में, जो मुझे गलत समझते हैं." जैसा आप चाहें), इससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता, और मैं किसी चीज की व्याख्या नहीं देता हूं.'

ये भी पढ़ें-Tiger 3 : सलमान खान के दिल के करीब है टाइगर फ्रेंचाइजी, ऑडियंस के फीडबैक से खुश हैं भाई जान

 मैंने आपको पैदा नहीं किया-सलमान खान

उनसे आगे बात करते हुए सलमान (Salman Khan) ने कहा, "और मुझे कोई शौक नहीं है यहां पर आकर ज्ञान दूं, समझूं.  मैंने आपको पैदा नहीं किया, आप मेरे बच्चे नहीं हैं. आप की बदतमीजियों में मुझे कोई दिलचस्पी नहीं है. जाओ भाड़ में जाओ. सलमान की बात से सहमति जताते हुए एक फैन ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "शाबाश सलमान खान. ये सब बकवास लोग हैं और इस बार का बिग बॉस भी बेकार है." एक अन्य ने लिखा, 'सलमान नाराज हैं, अब ये कंटेस्टेट चले गए.' एक ने उन कंटेस्टेंट के बारे में बात की जिनकी ओर सलमान इशारा कर रहे थे, उन्होंने लिखा, "लक्ष्य - विकी जैन और नील-ऐश्वर्या जो उन्हें पहले जो समझाने की कोशिश कर रहे थे उसे समझ नहीं पाए.''

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

सलमान ने इन सेलिब्रेटी का किया था स्वागत

बिग बॉस 17 के प्रीमियर एपिसोड में, सलमान ने 17 सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट का स्वागत किया था, जिनमें अभिनेता मन्नारा चोपड़ा, कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी के साथ-साथ अभिनेता ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट और अभिनेता अंकिता लोखंडे और व्यवसायी-पति विक्की जैन जैसे वास्तविक जीवन के जोड़े शामिल थे.