logo-image

Manisha Rani Struggle Story: डांसर बनने घर से भाग गई थीं मनीषा रानी, पैसों के लिए किए ऐसे-ऐसे काम

बिहार की रहने वाली मनीषा आज एक पॉपुलर सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर बन चुकी हैं. वो इंडिया की एक फेमस यूट्यूबर भी हैं.

Updated on: 21 Jun 2023, 04:31 PM

नई दिल्ली:

Manisha Rani Struggle Story: बिग बॉस ओटीटी में सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर मनीषा रानी भी कंटेस्टेंट बनी हैं. कभी टिक-टॉक पर छोटे-छोटे वीडियो बनाने वाली मनीषा आज सेलिब्रिटी बन गई हैं. इंस्टाग्राम पर रानी के हजारों फैंस हैं. वो एक डांसर, एंटरटेनर और एक्ट्रेस हैं. आज मनीषा रानीसलमान खान के शो का हिस्सा हैं लेकिन एक समय उनके पास खाने के भी पैसे नहीं थे. मनीषा रानी ने खुद शो में अपने संघर्ष की कहानी बयां की है. मनीषा कम उम्र में हीरोइन बनने घर से भाग गई थीं. घर छोड़ने के बाद उन्हें एक होटल में वेट्रेस का भी काम करना पड़ा था. 

मनीषा रानी लेटेस्ट एपिसोड में अपने संघर्ष के दिनों के बारे में बात करती नजर आईं. एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि वह डांसर बनने के लिए अपने घर मुंगेर (बिहार) से कोलकाता भाग गई थीं. मनीषा ने कोलकाता में बहुत बुरे दिनों को झेला. वो भूखी रहीं और उनके पास खाना खाने के भी पैसे नहीं थे. 

बिग बॉस ओटीटी में अपने एक दोस्त से बात करते हुए मनीषा ने बताया कि, मैं डांसर बनना चाहती थी लेकिन पापा नहीं मान रहे थे. मैं एक चिट्ठी लिखकर घर छोड़ आई. उसमें मैंने लिखा- हमको माफ कर दीजिएगा और अपने एक दोस्त के साथ भाग आई. मैं बिल्कुल डरी हुई नहीं थी. बिना टिकट के कोलकाता के लिए ट्रेन में चढ़ी. 2 घंटे हमे लॉकअप में बैठाया गया. फिर कोलकाता आकर मैं ऐसे घर में रही जिसकी हालत बहुत खराब थी. टॉयलेट भी नहीं था. मैंने पैसों के लिए होटल में वेट्रेस का काम किया. मुझे 8 घंटे लगातार खड़े होकर काम करना पड़ता था. हमारे सामने इतना अच्छा खाना होता था लेकिन हम नहीं खा सकते थे. भूख लगती थी, मन ललचाता था लेकिन हमें वो खाना खाना अलाउड नहीं था." 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manisha Rani (@manisharani002)

मनीषा ने यह भी बताया कि वो शादियों में बैकग्राउंड डांसर का भी काम कर चुकी हैं. मनीषा का कहना है कि वो कोलकाता को हमेशा याद रखेंगी क्योंकि उस शहर से उनकी जर्नी शुरू हुई है. मनीषा रानी एक और टीवी रिएलिटी शो में नजर आ चुकी हैं. उन्होंने अपना डांसर बनने का सपना पूरा करने के लिए साल 2015 में डांस इंडिया डांस में भाग लिया था.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

बिहार की रहने वाली मनीषा आज एक पॉपुलर सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर बन चुकी हैं. वो इंडिया की एक फेमस यूट्यूबर भी हैं. यूट्यूब पर मनीषा रानी के 4 मलियन से ज्यादा फैन हैं. इंस्टाग्राम पर भी उनके 4.5 मिलियन फॉलोवर्स हैं.