logo-image
लोकसभा चुनाव

Bigg Boss OTT: नवाजुद्दीन की Ex वाइफ आलिया पर भड़के सलमान खान, देखें क्या कुछ कह डाला

आलिया सिद्दीकी बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की एक्स वाइफ हैं. नवाज से तलाक के बाद आलिया 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 2' में भाग ले रही हैं.

Updated on: 25 Jun 2023, 11:46 AM

नई दिल्ली:

Bigg Boss OTT Season 2: बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की एक्स वाइफ भी आई हैं. नवाज की पत्नी आलिया सिद्दीकी शो का हिस्सा हैं. वो कंटेस्टेंट बनकर इस रियलिटी शो में भाग ले रही हैं. आलिया पहले एपिसोड से ही लगातार अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बात करती नजर आ रही हैं. नवाजुद्दीन के साथ अपने विवाद को लेकर आलिया ने कई खुलासे किए हैं. ऐसे में अब सलमान खान के सब्र का बांध टूट गया है. उन्होंने आलिया को जमकर फटकार लगाई है. बिग बॉस ओटीटी के लेटेस्ट प्रोमो में सलमान आलिया की क्लास लगाते नजर आ रहे हैं. 

बिग बॉस ओटीटी 2 का पहला वीकएंड का वार होने वाला है. इस वीकएंड सलमान खान कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाएंगे. पूरे हफ्ते शो में जो भी हुआ वो सब सलमान खान एक-एक करके सबको समझाने वाले हैं. इससे जुड़े कुछ प्रोमो सामने आए हैं जिसमें आकांक्षा पुरी पर सलमान ज्यादा नाराज होते दिख रहे हैं. आकांक्षा सलमान की किसी भी बात को सुनने को तैयार नहीं हैं. अपने अड़ियल बिहेवियर की वजह से आकांक्षा को भाईजान खूब खरी-खोटी सुनाते हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

जब सलमान आकांक्षा को एक्ट्रेस बेबिका धुर्वे के साथ झगड़े के लिए समझाते हैं तो वो बचाव में कहती हैं कि अब वो सिर्फ आलिया से बात करती हैं. आलिया से पर्सनल लाइफ और वेकेशन की बातें करती हैं. इस पर सलमान आकांक्षा को बीच में ही टोक देते हैं. फिर कहते हैं कि आप घर के अंदर पर्सनल बातें क्यों कर रही हैं...? हमें आलिया की पर्सनल लाइफ में कोई दिलचस्पी नहीं है. फिर सलमान सीधे आलिया को फटकार लगाते हैं कि वो अपने सास-बहू ड्रामा को घर पर रखें और बिग बॉस हाउस में डिस्कस न करें. 

आलिया से सलमान कहते हैं, आलिया ध्यान से सुनों, हमें आपकी पर्सनल लाइफ में कोई इंट्रेस्ट नहीं है, आपके पति, सास-बहू और बाकी रिश्तेदारों से क्या हुआ हमकों नहीं जानना है. अगर आपको लगता है आप इस शो में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लाइम-लाइट में रहोगी तो आप गलत हो. हम सबने आपका वर्जन सुन लिया है. लेकिन ये सब आगे नहीं चलने वाला है. ये सब इधर नहीं होनेका. इस पर आलिया जवाब देती हैं कि उन्होंने सिर्फ अभिषेक को इस बारे में बताया था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

सलमान के जाने के बाद आलिया और बेबिका में जमकर बहस होती है. आलिया, बेबिका से एलिमिनेशन हटाने की अपील करती हैं. अब आज आगे देखते हैं कि सलमान किस-किस को अपने रडार में लेते हैं.