logo-image

Manisha Rani Profile: कौन हैं मनीषा रानी ? छोटे-मोटे टिक टॉक वीडियो से आज पहुंच गईं बिग बॉस

'बिग बॉस ओटीटी' में नाम आने के बाद मनीषा रानी काफी चर्चा में हैं. लोग उनके बारे में जानना चाहते हैं. मनीषा की तुलना बिग बॉस 13 कंटेस्टेंट शहनाज गिल के साथ भी हो रही है.

Updated on: 17 Jun 2023, 01:04 PM

नई दिल्ली:

Manisha Rani Profile: बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 आज 17 जून से शुरू होने वाला है. इसका प्रीमियर हर रात 9 बजे JioCinema पर होगा. सुपरस्टार सलमान खान इस बार बिग बॉस ओटीटी को होस्ट कर रहे हैं. रिपोर्टस के मुताबिक 'बिग बॉस ओटीटी 2' में सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर मनीषा रानी भी कंटेस्टेंट बनकर आने वाली हैं. मनीषा रानी इंस्टाग्राम पर अपने फनी वीडियो के लिए फेमस हैं. बहुत लोग ही जानते हैं मनीषा एक डांसर, एक्टर और एंटरटेनर हैं. हम आपको मनीषा रानी से जुड़े दिलचस्प फैक्ट्स बता रहे हैं. 

'बिग बॉस ओटीटी' में नाम आने के बाद मनीषा रानी काफी चर्चा में हैं. लोग उनके बारे में जानना चाहते हैं. मनीषा की तुलना 'बिग बॉस 13' कंटेस्टेंट शहनाज गिल के साथ भी हो रही है. फैंस उन्हें ओटीटी की शहनाज बुला रहे हैं. आइए जानते हैं आखिर मनीषा रानी का इतना क्रेज क्यों है? 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manisha Rani (@manisharani002)

बिहार की रहने वाली मनीषा रानी आज एक पॉपुलर सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर हैं. वो अपने फनी डांस वीडियो और रील के लिए फेमस हैं. मनीषा अक्सर लड़के-लड़कों के रिलेनशनशिप बॉयफ्रेंड, शादी, अफेयर और गोल्ड डिगर टाइप के वीडियो बनाती रही हैं. मनीषा के कुछ रील्स वीडियो काफी वायरल हुए थे जिससे उन्हें खूब पहचान मिली. फैंस उन्हें कॉमेडी क्वीन भी कहते हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manisha Rani (@manisharani002)

हालांकि, मनीषा रानी को टिक-टॉक पर छोटे-मोटे वीडियो से ही पहचान मिली है. खासतौर पर फैंस को टिक-टॉक पर मनीषा का बिहारी लेडी स्वैग और दिलफेंक अंदाज काफी पसंद आया था. इसी के चलते वो कपिल शर्मा शो में भी नजर आईं. यहां उन्होंने कार्तिक आर्यन को प्रोपज करके खूब सुर्खियां बटोरी थीं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manisha Rani (@manisharani002)

बता दें कि, सोशल मीडिया से पहले मनीषा रानी एक और टीवी रिएलिटी शो में नजर आ चुकी हैं. उन्होंने अपना डांसर बनने का सपना पूरा करने की कोशिश की थी. साल 2015 में मनीषा रानी डांस इंडिया डांस में कंटेस्टेंट बनकर आई थीं. उन्होंने अपने ताबड़तोड़ डांस परफॉर्मेंस से जजेस को खुश कर दिया था. यहां भी मनीषा कोरियोग्राफर पुनीत से शादी रचाकर दर्शकों को एंटरटेन करके गई थीं. 

पर डांस में मनीषा के करियर की बात नहीं बनीं और टिक-टॉक ने उन्हें रातो-रात स्टार बना दिया. आज वो इंडिया की एक फेमस यूट्यूबर हैं. यूट्यूब पर मनीषा रानी के 4 मलियन से ज्यादा फैन हैं. इंस्टाग्राम पर भी उनके 4.5 मिलियन फॉलोवर्स हैं. ये मनीषा रानी की पॉपुलैरिटी ही है कि वो इस साल अबू धाबी में आयोजित हुए आईफा अवॉर्डस में भी भाग ले चुकी हैं. अब देखते हैं वो बिग बॉस ओटीटी पर क्या कमाल दिखाती हैं.