बिग बॉस 13 में इस बार घर से बाहर होगी ये कंटेस्टेंट, इन दो कंटेस्टेंट को लगेगा बड़ा झटका

News State Bureau  |   Updated On : December 07, 2019 12:47:42 PM
Bigg Boss 13

Bigg Boss 13 (Photo Credit : Twitter )

नई दिल्ली:  

Bigg Boss 13: बिग बॉस के घर में हर हफ्ते नए ट्विस्ट और टर्न देखे जाते हैं. जैसा कि बिग बॉस 13 की शुरुआत में ही सलमान खान ने बताया था कि इस बार का सीजन काफी टेढ़ा होने वाला है. घर में तीन वाइल्ड कार्ड एंट्री के बाद  घर का माहौल बिगड़ता हुआ नजर आ रहा है. तो वहीं पारस छाबड़ा घर से बाहर हो चुके हैं बिग बॉस ने बताया कि उनकी ऊंगली में चोट लगी है जिसकी सर्जरी होनी है.

माना जा रहा है कि पारस कुछ ही दिनों में शो में वापसी करेंगे. तो वहीं पारस के चले जाने पर माहिरा शर्मा और सिद्धार्थ शुक्ला अकेले पड़ गए हैं. फिलहाल इस हफ्ते नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स में आसिम रियाज, रश्मि देसाई, हिमांशी खुराना और शेफाली जरीवाला हैं.

द खबरी की मानें तो इस बार घर से हिमांशी खुराना बाहर हो जाएंगी. घर में आसिम, हिमांशी के बीच अच्छी केमिस्ट्री देखी जा रही थी. ऐसे में हिमांशी के घर से जाने के बाद आसिम पूरी तरह से अकेले पड़ जाएंगे. 

यह भी पढ़ें: 'पति पत्नी और वो' को मिली शानदार ओपनिंग, बॉक्स ऑफिस पर कमाए इतने करोड़

यह भी पढ़ें: 'पति पत्नी और वो' को मिली शानदार ओपनिंग, बॉक्स ऑफिस पर कमाए इतने करोड़

वीकेंड के वार से पहले एक प्रोमो वीडियो हो रहा है जिसमें सलमान खान काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं. प्रोमो वीडियो में सलमान घरवालों से कह रहे हैं- 'टास्क कर रहे हो या एक दूसरे को अपनी ताकत दिखा रहे हो. अगर दिखाई रहे हो तो अच्छे से दिखाओ. ज्यादा से ज्यादा क्या होगा एक पिटेगा और दूसरा मारेगा. बस घर से निकल जाओगे.

बिग बॉस में शहनाज, माहिरा और सिद्धार्थ शुक्ला एक टीम में हैं. पारस के बाद सिद्धार्थ अकेले पड़ गए हैं उनकी भी तबीयत ठीक नहीं हैं. खबरों की मानें तो सिद्धार्थ को टायफाइड हुआ है. माना जा रहा है कि खराब तबीयत के कारण सिद्धार्थ बाहर हो सकते हैं.

First Published: Dec 07, 2019 12:28:27 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो