Bigg Boss 13 Finale: ये भोजपुरी सितारे 'बिग बॉस' में मचा चुके हैं धमाल

News State Bureau  |   Updated On : February 15, 2020 08:48:15 PM
Bigg Boss 13 Finale: ये भोजपुरी सितारे 'बिग बॉस' में मचा चुके हैं धमाल

बिग बॉस 13 फिनाले (Photo Credit : फोटो- Instagram )

नई दिल्ली:  

Bigg Boss 13: कलर्स टीवी का सबसे फेमस रिएलिटी शो 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) आज अपने आखिरी पड़ाव पर है. आज के ग्रैंड फिनाले एपिसोड में टीवी जगत की मशहूर हस्तियां अपने परफॉर्मेंस से दर्शकों को एंटरटेन करेंगी. खबरों की मानें तो आज के एपिसोड में भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) भी अपने गाने और डांस का जलवा दिखाएंगे. खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) भी इस बार बिग बॉस का हिस्सा बने थे, लेकिन जल्द ही घर से बाहर हो गए. आपको बता दें कि खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) से पहले भी कई भोजपुरी सितारे बिग बॉस में अपना जलवा दिखा चुके हैं. हम यहां आपको 'बिग बॉस' के शो में आए अब तक के सभी भोजपुरी सितारों के बारे में बता रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13 Grand Finale LIVE UPDATE: 'बिग बॉस 13' के ताज का कौन होगा हकदार

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav)

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में अपना जलवा दिखाया लेकिन ज्यादा दिन टिक नहीं पाए. खेसारी भोजपुरी फिल्मों में एक्टिंग के अलावा सिगिंग के लिए भी काफी फेमस हैं. उनके गाने सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होते रहते हैं. हाल ही में खेसारी लाल यादव का गाना 'ठीक है' काफी पॉपुलर है.

रवि किशन (Ravi Kishan)

मशहूर भोजपुरी एक्टर रवि किशन (Ravi Kishan) भी 'बिग बॉस' का हिस्सा रह चुके हैं. रवि किशन के कुछ डायलॉग जो उन्होंने बिग बॉस में दिए काफी फेमस हुए थे. रवि किशन का 'अद्भुत' या फिर 'बाबू' और 'जिंदगी झंडवा … फिर भी घमंडवा' जैसे जुमलों के चलते काफी मशहूर हुए थे. रवि किशन (Ravi Kishan) अब गोरखपुर से 2019 के चुनावों में भारी मतों से जीते थे.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13 Finale: सलमान खान और शो के मेकर्स में हुई विजेता के लिए बहस, बॉलीवुड के इस फेमस एक्टर ने किया Tweet

मोनालिसा (Monalisa)

भोजपुरी एक्ट्रेस अंतरा बिस्वास उर्फ मोनालिसा (Monalisa) भी रियलिटी शो 'बिग बॉस' का हिस्सा बन चुकी हैं. शो में मोनालिसा ने अपने बॉयफ्रेंड विक्रांत सिंह के साथ शादी भी रचाई थी. बता दें कि शो में शादी के समय भोजपुरी एक्टर दिनेश लाल यादव निरहुआ (Nirahua), आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey बाराती के रूप में शादी में शामिल हुए थे.

View this post on Instagram

Kissed By The Sun 🌞💋.... #happy #me #lovelyday #onset #gratitude #blessed #nazarhits400

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on Feb 4, 2020 at 11:05pm PST

दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' (Nirahua)

भोजपुरी एक्टर, प्रोड्यूसर, सिंगर और पॉलीटिशियन दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' (Nirahua) पॉपुलर होने के बावजूद बिग बॉस हाउस में ज्यादा दिन नहीं टिक पाए थे. निरहुआ जितने दिन भी शो में रहे दर्शकों का मनोरंजन करते रहे. साल 2019 में आम चुनाव में निरहुआ (Nirahua) बीजेपी के टिकट पर आजमगढ़ सीट से मैदान में उतरे लेकिन उनको इस चुनाव के नतीजे में हार मिली.

संभावना सेठ (Sambhavna Seth)

भोजपुरी फिल्म जगत की मशहूर अभिनेत्री और आइटम डांस के लिए फेमस संभावना सेठ (Sambhavna Seth) भी इस शो का हिस्सा रह चुकी हैं. बता दें कि संभावना 'बिग बॉस' का खिताब तो अपने नाम नहीं कर पाईं लेकिन उन्होंने लोगों का बहुत मनोरंजन किया. आइटम क्वीन संभावना अपने कातिल अदाओं और डांस मूव्स के लिए भी जानी जाती हैं.

मनोज तिवारी (Manoj Tiwari)

भोजपुरी फिल्मों जाने-माने अभिनेता और बीजेपी नेता मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) 'बिग बॉस' सीजन 4 का हिस्सा बनकर लोगों का मनोरंजन कर चुके हैं. शो में मनोज तिवारी और श्वेता तिवारी की दोस्ती भी सुर्खियों में रही थी. मनोज तिवारी के कई भोजपुरी गाने आज भी लोगों की जुबांन पर हैं और काफी पसंद किए जाते हैं. बिग बॉस 4 के दौरान मनोज तिवारी और एक्ट्रेस डॉली बिंद्रा के बीच हुई जोरदार लड़ाई भी सुर्खियों में रही थी.

First Published: Feb 15, 2020 08:45:43 PM

न्यूज़ फीचर

वीडियो