BREAKING NEWS
  • 5 साल में देश को लूटने वालों को जेल भेजा, अब उनसे पाई-पाई वसूली जाएगी; पुणे में बोले पीएम नरेंद्र मोदी- Read More »

Bigg Boss 12: क्यों दीपिका कक्कड़ से हार गए श्रीसंत, ये रहे हार के 5 बड़े कारण

News State Bureau  |   Updated On : December 31, 2018 02:30:31 PM
श्रीसंत और दीपिका कक्कड़ (फोटो: ट्विटर)

श्रीसंत और दीपिका कक्कड़ (फोटो: ट्विटर) (Photo Credit : )

मुंबई:  

बिग बॉस सीजन 12 (Bigg Boss 12) का विनर घोषित हो चुका है. सलमान खान (Salman Khan) ने 30 दिसंबर की रात को विनर का नाम अनाउंस किया. घर में भाई-बहन की जोड़ी में से दीपिका कक्कड़ इब्राहिम (Dipika Kakar) ने ट्रॉफी और 30 लाख रुपये प्राइज मनी जीत ली है. श्रीसंत (Sreesanth) फर्स्ट रनरअप रहे. सोशल मीडिया पर श्रीसंत को काफी सपोर्ट मिला, लेकिन आखिर में टीवी की बहू ने बाजी मार ली. फैंस भी हैरान हैं कि श्रीसंत से ऐसी क्या चूक हुई, जिसकी वजह से वह हार गए.

आइये जानते हैं श्रीसंत के हारने की 5 बड़ी वजहें...

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 12: दीपिका कक्कड़ से पहले ये महिलाएं भी जीत चुकी हैं 'बिग बॉस' का खिताब

1. श्रीसंत का गुस्सा

पूरे सीजन में श्रीसंत के कई अवतार देखने को मिले, लेकिन उनका गुस्सा उनकी हार की बड़ी वजह बना. जी हां, श्रीसंत ने साढ़े तीन महीने में बि बॉस के घर में कई बार एग्रेशन दिखा और दूसरे कंटेस्टेंट्स को अपशब्द कहे. वहीं, दीपिका के शालीन व्यवहार ने लोगों को इंप्रेस किया.


2. दीपिका की जबरदस्त फैन फॉलोइंग

श्रीसंत क्रिकेटर रह चुके हैं. इसके अलावा वह बेहतरीन डांसर भी हैं. यूथ के बीच वह काफी पॉपुलर हैं, लेकिन 'ससुराल सिमर का' सीरियल से घर-घर में मशहूर हुईं दीपिका की फैन फॉलोइंग श्रीसंत से ज्यादा निकली. इसके अलावा उन्होंने बिग बॉस के घर में कभी अपशब्दों का इस्तेमाल नहीं किया और अपना आपा भी नहीं खोया. यही वजह है कि उन्होंने दर्शकों के दिलों में जगह बना ली और ज्यादा वोट्स बटोरे.

ये भी पढ़े: जानिए क्यों 20 लाख रुपए लेकर दीपक ठाकुर ने छोड़ा बिग बॉस का घर

3. टास्क कंप्लीट नहीं करना

इस सीजन में ऐसा बहुत बार हुआ, जब कंटेस्टेंट्स ने बिग बॉस द्वारा दिया हुआ टास्क कंप्लीट नहीं किया. इसमें श्रीसंत का नाम सबसे पहले आता है. उन्होंने 105 दिनों में बहुत कम टास्क किए, जिसकी वजह से उन्होंने दर्शकों के बीच नेगेटिव इंप्रेशन बना लिया.

4. दूसरों को नीचा दिखाना

गुस्सा होने के अलावा श्रीसंत की एक और आदत दर्शकों को पसंद नहीं आई और वो है, दूसरे कंटेस्टेंट्स को नीचा दिखाना. उन्होंने अपनी इमेज बैड ब्वॉय जैसी बना ली. उन्हें घमंडी, बदतमीज और बिगड़ैल भी कहा गया. दर्शकों को उनका यह रवैया बिल्कुल पसंद नहीं आया.

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 12: दीपिका कक्कड़ ने जीता बिग बॉस का ख़िताब, श्रीसंत शो के फर्स्ट रनर अप

5. मूड बदलते रहना

श्रीसंत पूरे सीजन में अलग-अलग मूड में नजर आए. दूसरे कंटेस्टेंट्स के साथ वह बुरा व्यवहार करते थे, लेकिन दीपिका के साथ वह शांत नजर आते थे. वह कभी एक मूड में नजर नहीं आए. शायद उनका यही रवैया ऑडियंस को पसंद नहीं आया और उन्होंने जीत का खिताब दीपिका कक्कड़ के नाम कर दिया.

First Published: Dec 31, 2018 02:26:32 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो