logo-image

भोजपुरी गाने पर सपना चौधरी ने लगाए जबरदस्त ठुमके, देखें Viral Video

पंजाबी (Punjabi) और हरियाणवी (Haryanvi) गानों पर तहलका मचाने वाली सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अब भोजपुरी गानों से भी फैंस के दिलों पर छाने लगी हैं

Updated on: 28 Jan 2020, 02:33 PM

नई दिल्ली:

हरियाणा की डांस क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को आपने हरियाणवी गाने पर तो ठुमका लगाते हुए देखा ही होगा लेकिन अब सपना चौधरी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो भोजपुरी गाने पर गजब का डांस करती नजर आ रही हैं. सपना के इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है.

भोजपुरी गाने पर सपना के ये वीडियो उनके एक फैन पेज से शेयर किया गया है. वीडियो को अब तक हजारों व्यूज मिल चुके हैं. सपना चौधरी का डांस विडियो नए हो या पुराने, सभी फैन्स को काफी पसंद आते हैं. हरियाणा में स्टेज शो से अपने करियर की शुरूआत करने वालीं देसी डांस क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अब बॉलीवुड की फिल्मों में भी अपने डांस का जलवा दिखाती नजर आ जाती हैं.

यह भी पढ़ें: Video: जब स्टेज पर फूट-फूटकर रोने लगीं दीया मिर्जा, आंसू पोछने के लिए टिश्यू पेपर लेने से भी किया इंकार

View this post on Instagram

Go And Check On YouTube S&C Sapna Thumka For More Dance Videos Of Desi Queen..

A post shared by Team Sapna👑 (@teamsapnachoudhary) on

इस वीडियो में सपना का देसी लुक फैंस को लुभा रहा है. सोशल मीडिया पर अक्सर सपना के डांस वीडियो वायरल होते रहते हैं. पंजाबी (Punjabi) और हरियाणवी (Haryanvi) गानों पर तहलका मचाने वाली सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अब भोजपुरी गानों से भी फैंस के दिलों पर छाने लगी हैं.

यह भी पढ़ें: Maidaan Teaser: अब 'मैदान' में नजर आएंगे बॉलीवुड के 'तानाजी', देखें फिल्म का टीजर पोस्टर

आपको बता दें कि हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) बॉलीवुड में फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' (Dosti Ke Side Effects) से डेब्यू कर चुकी हैं. फिल्म तो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई, लेकिन सपना का फिल्म में अलग ही अवतार देखने को मिला. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के अभिनय की भी काफी तारीफ हुई.