logo-image

Akhara Singh Ram Bhajan: राम मंदिर उद्घाटन से पहले अक्षरा सिंह का भजन वायरल, वीडियो देख झूमे लोग

Ram Mandir Inauguration: अयोध्या में 22 जनवरी को ऐतिहासिक राम मंदिर का उद्घाटन होने वाला है. इससे पहले ही भोजपुरी क्वीन अक्षरा भगवान राम के लिए भजन लेकर आ गई हैं.

Updated on: 07 Jan 2024, 08:58 PM

नई दिल्ली:

Akhara Singh Ram Bhajan: भोजपुरी एक्ट्रेस और सिंगर अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का लेटेस्ट भजन काफी चर्चा में है. दरअसल, 22 जनवरी को अयोध्या नगरी में राम जन्मभूमि का प्राण-प्रतिष्ठा कार्यक्रम है. इसमें राम मंदिर का उद्घाटन होने वाला है. देशभर से हजारों हस्तियां इसमें शामिल होने वाली हैं. इससे पहले ही अक्षरा सिंह अयोध्यापति श्री राम के लिए एक प्यारा सा भजन लेकर आ गई हैं. एक्ट्रेस ने राम मंदिर (Ram Mandir Ayodhya) के शुभारंभ के पहले गाना रिलीज कर दिय है. इसका वीडियो दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. साथ ही लाल सुर्ख साड़ी और सोलह श्रृंगार में अक्षरा भी बेहद खूबसूरत लग रही हैं. 

अक्षरा सिंह यह राम भजन ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. गाने के बोल हैं भगवान राम सभी के हैं इसमें अक्षरा खुद परफॉर्म कर रही हैं. ये भजन सुनकर रामभक्त झूम उठे हैं. अक्षरा ने यह गीत राम भक्तों को समर्पित किया है. साथ ही भगवान राम की भक्ति और उनकी महिमा के साथ अपनी श्रद्धा भी जताई है. भजन से अक्षरा का लुक भी फैंस को पसंद आया है. डबल शेड लाल और गोल्डन साड़ी में अक्षरा बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने बालों में  गजरा भी लगाया है. दोनों हाथ जोड़ों वो भगवान राम की भक्ती में डूबी हुई हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)

अक्षरा सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर भजन को लेकर कई पोस्ट शेयर किए हैं. उन्होंने हाथ में मुक्ति नयन गंगाजल,चरण में चारों धाम, प्रभु श्रीराम सबके हैं. एक पोस्ट में एक्ट्रेस ने लिखा, भगवान श्री राम के प्राण प्रतिष्ठा के पवन अवसर पर हम न सिर्फ एक भजन ला रहे हैं बल्कि करोड़ों भारत वर्ष के लोगों की भावना को लेकर आ रहे हैं. उम्मीद है यह सबों को पसंद आएगा. साथ ही गीतकार और म्यूजिशियन को लेकर भी जानकारी साझा की है. 

अक्षरा ने राम भक्तों से भजन को सुनने की अपील की है. अक्षरा सिंह के अलावा गाने को अविनाश झा घुंघरू ने भी अपनी आवाज दी है. वहीं इसके गीत कार मनोज मतलबी हैं जबकि संगीत निर्देशक अविनाश झा घुंघरू हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)

बता दें कि अक्षरा सिंह हर भक्ति और तीज-त्योहार के मौके पर अपना गीत जरूर लेकर आती हैं. एक्ट्रेस इससे पहले छठ पर मार्मिक भजन लेकर आ चुकी हैं. वहीं अयोध्या में 22 जनवरी को निर्माणाधीन मंदिर में श्रीराम जी के मूर्ति के प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम होना है और इसे लेकर जोरों से तैयारी चल रही है. इस बीच अक्षरा का ये गीत भक्तों को खूब पसंद आ रहा है.