logo-image

Khesari Lal: भीषण गर्मी में 20 दिन तक नहीं नहाए खेसारी, वजह जान इमोशनल हुए फैन्स

भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव इस वक्त यूट्यूब पर छाए हुए हैं. दरअसल उनकी आने वाली फिल्म 'फरिश्ता' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है.

Updated on: 06 Mar 2023, 08:18 AM

नई दिल्ली:

भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव इस वक्त यूट्यूब पर छाए हुए हैं. दरअसल उनकी आने वाली फिल्म 'फरिश्ता' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. यह फिल्म होली के तोहफे के तौर पर 9 मार्च को रिलीज की जा रही है. फिल्म के ट्रेलर ने जिस तरह इंटरनेट पर धमाल मचाया है उससे लग रहा है कि खेसारी दोबारा एक सुपर-डुपर हिट फिल्म देने वाले हैं. इस फिल्म के लिए उन्होंने मेहनत भी जीतोड़ की है. बताया जा रहा है कि इस फिल्म के लिए खेसारी 45 डिग्री तापमान में भी करीब 20 दिन तक नहीं नहाए.

खेसारी अपने किरदार में जान डालने के लिए ऐसे दीवाने हुए कि फिल्म की कास्ट और क्रू में शामिल लोग भी उन्हें देखकर हैरान थे. दरअल खेसारी फिल्म में एक पागल के रोल में हैं. इसी किरदार को असल दिखाने के लिए उन्होंने यह कदम उठाया. फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर इसकी चर्चा होने लगी. खासतौर पर खेसारी की एक्टिंग को लोग खूब सराह रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Janhvi Kapoor Birthday: जब एक्ट्रेस ने केंद्रीय मंत्री को कहा आंटी और फिर...

इस फिल्म में खेसारी के साथ मेघा श्री नजर आएंगी. वेब म्यूजिक और गंगोत्रा स्टूडियो प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले और रही इस फिल्म के प्रोड्यूसर एसएस रेड्डी हैं. डायरेक्शन की जिम्मेदारी  लाल बाबू पंडित ने संभाली है जिनसे दर्शकों को खासी उम्मीदें हैं. फिल्म की कहानी अरविंद तिवारी ने लिखी और म्यूजिक कृष्णा बेदर्दी ने दिया है. अरविंद ने कहानी के साथ-साथ गाने लिखने में भी कृष्णा का साथ दिया. वहीं कास्ट की बात करें तो खेसारी द किंग के अलावा पूजा गांगुली, अमित शुक्ला, श्रद्धा नवल, प्रकाश जैन, सोनू पांडे, रिंकू भारती और खुशबू यादव अहम रोल में नजर आएंगे.

ट्रेलर देख इमोशनल हुई जनता

खेसारी लाल यादव का ट्रेलर देख लोग अपने आंसू रोक नहीं पा रहे हैं. अजीत अनमोल नाम के एक यूट्यूब यूजर ने लिखा, भाई कसम से #खेसारी भईया का यह फिल्म का ट्रेलर आंख में #आंसू ला दिया. जियो मेरे शेर दिल जीत लिया आपने. अमृता ने लिखा, उस मां को कोटि-कोटि नमन है जो ऐसे पुत्र को जन्म दिया जिनकी आवाज को पूरी दुनिया पसंद करती है. शिवानी ने लिखा, भोजपुरी का एक ही शेर है वो हैं हमारे खेसारी भैया.