logo-image

अक्षरा सिंह की शूटिंग हुई पूरी, विक्रांत सिंह के साथ शेयर की क्यूट फोटो

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) और विक्रांत सिंह (Vikrant Singh) इन दिनों रोमांटिक ड्रामा 'जानू आई लव यू' (Jaanu I Love You) की शूटिंग कर रहे हैं.

Updated on: 16 May 2023, 04:26 PM

नई दिल्ली:

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) और विक्रांत सिंह (Vikrant Singh) इन दिनों रोमांटिक ड्रामा 'जानू आई लव यू' (Jaanu I Love You) की शूटिंग कर रहे हैं. फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में हुई है. आज अक्षरा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर सेट से को-स्टार विक्रांत के साथ एक फोटो शेयर की. फोटो में दोनों ट्रेडिशनल कपड़े पहने हुए दिख रहे हैं और गार्डन में बैठे हैं. एक्ट्रेस को सलवार-सूट में देखा गया है. वहीं अक्षरा ने ग्रीन कलर का कुर्ता और ब्लू डेनिम जींस पहनी हुई है. फोटो शेयर करते हुए, उन्होंने निर्माताओं को धन्यवाद दिया और लिखा, "#जानू  आई लव यू (Jaanu I Love You) का बेहतीन सफर समाप्त हुआ.

 इस शानदार सफर का हिस्सा बनाने के लिए निर्माता @ratnakarwwrindaia जी निर्देशक अनुराग जी का हार्दिक धन्यवाद.  जानू आई लव यू' अनुराग मिश्रा द्वारा निर्देशित और रत्नाकर कुमार द्वारा निर्मित है.
एक्टिंग के अलावा, अक्षरा अपनी सिंगिंग के लिए भी जानी जाती हैं और उनके नाम कई गाने भी हैं, जो उन्होंने गाए हैं. पिछले साल एक्ट्रेस एक कथित एमएमएस क्लिप को लेकर सुर्खियों में थीं. हालांकि बाद में, उन्होंने खुद इस बात  को साफ कर दिया था कि वायरल वीडियो में जो लड़की नजर आ रही है वो कोई और है. 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)

ये भी पढ़ें-Shilpa Shetty ने 1 लाख के सैंडिल संग पहनी सस्ती सी स्कर्ट, कीमत सुन लगेगा शॉक

खेसारी के साथ है बेहतरीन कैमेस्ट्री

अक्षरा सिंह ने खेसारी लाल यादव के साथ भी कई गाने गाए हैं. खेसारी और अक्षरा की कैमेस्ट्री को फैंस बेहद पसंद करते हैं.खेसारी लाल यादव एक पॉपुलर कलाकार हैं जिन्होंने अक्सर फिल्मों और म्यूजिक वीडियो में अपनी क्षमताओं का प्रदर्शन किया है. उनका म्यूजिक वीडियो "बाज जय छगल" बहुत पॉपुलर हुआ था और इस गाने में खेसारी और अक्षरा एक साथ दिखे थे और इस म्यूजिक ने काफी लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा. गाने को यूट्यूब पर 2,578,039 व्यूज मिल चुके हैं.