काजल राघवानी और खेसारी लाल के गाने ने मचाया धमाल, 'धुकर-धुकर' में दिखी रोमांटिक केमिस्ट्री

News State Bureau  |   Updated On : January 27, 2020 05:24:30 PM
काजल राघवानी और खेसारी लाल के गाने ने मचाया धमाल, 'धुकर-धुकर' में दिखी रोमांटिक केमिस्ट्री

खेसारी लाल यादव (Photo Credit : फोटो- यूट्यूब वीडियो ग्रैब )

नई दिल्ली:  

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) का गाना 'धुकुर धुकुर' सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. फिल्म 'दुलहिन गंगा पार के' का ये वीडियो यूट्यूब पर लोगों के दिलों की धड़कनें बढ़ा रहा है. खेसारी लाल यादव (Khesari Lal yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) के इस वीडियो को 8 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

‘दुलहिन गंगा पार के’ फिल्म का गाना 'धुकुर धुकुर' में खेसारीलाल यादव और काजल राघवनी का रोमांटिक डांस देखने को मिल रहा है. इस गाने के बोल आजाद ने लिखे हैं और इस गाने को खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने मिलकर गाया है. खेसारीलाल यादव और काजल राघवनी की जोड़ी का यह कोई पहला गाना नहीं है जो वायरल हो रहा. दोनों के गाने अक्सर यूट्यूब और सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं.

यह भी पढ़ें: VIDEO: रानी चटर्जी के साथ खेसारी ने उठाया 'मौका का लाभ', वीडियो हुआ वायरल

इससे पहले भी इस जोड़ी ने हम है हिंदुस्तानी’, ‘मैं सेहरा बांध के आउंगा’, ‘दीवानापन’, ‘मेहंदी लगा के रखना’, ‘इंतकाम और दुल्हिन गंगा पार के’ जैसी फिल्मों से लोगों के दिलों में अपनी एक अलग पहचान बना रखी है. एक्टिंग के अलावा खेसारी लाल (Khesari Lal Yadav) अपनी गायिकी से भी लोगों के दिलों पर राज करते हैं. खेसारी की गिनती भोजपुरी के सुपरहिट अभिनेताओं में होती है. वहीं काजल राघवानी (Kajal Raghwani) मूल रूप से महाराष्ट के पुणे की रहने वाली हैं. 16 साल की उम्र से एक्टिंग के जलवे दिखा चुकी काजल राघवानी (Kajal Raghwani) ने 25 से ज्यादा गुजराती फिल्में की हैं और 50 से ज्यादा भोजपुरी फिल्में कर चुकी हैं.

First Published: Jan 27, 2020 05:24:30 PM

न्यूज़ फीचर

वीडियो