logo-image

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने मुंबई की बारिश में किया डांस, यहां देखें Viral Video

इंस्टाग्राम पर शेयर हुए इस मजेदार वीडियो को रानी (Rani Chatterjee) के फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

Updated on: 01 Jul 2019, 07:20 AM

highlights

  • रानी चटर्जी का वीडियो हुआ वायरल
  • वीडियो में रानी बारिश में डांस करती दिख रही हैं
  • वीडियो को अब तक हजारों व्यूज मिल चुके हैं

नई दिल्ली:

भोजपुरी फिल्मों की हॉट एक्ट्रेसेस में शुमार रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. अक्सर अपने फिटनेस वीडियो को शेयर करने वाली रानी का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को रानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. रानी अक्सर सोशल मीडिया पर टिक-टॉक विडियोज और फोटोज शेयर करती रहती हैं.

यह भी पढ़ें- स्विमिंग पूल में उतरी अंजना सिंह, वायरल हो रहा है उनका ये हॉट वीडियो

इंस्टाग्राम पर शेयर हुए इस मजेदार वीडियो को रानी के फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. अब तक उनके इस टिक टॉक वीडियो को हजारों व्यूज मिल चुके है. रानी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'Sawan barse tarse dil #barish #romantic #happymaansoon'. रानी इस विडियो में 'सावन बरसे तरसे दिल' गाने पर बारिश में डांस करती दिख रही हैं.

यह भी पढ़ें- भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने 'आंख मारे' गाने पर मचाया धमाल, यहां देखें Viral Video

View this post on Instagram

Sawan barse tarse dil #barish #romantic #happymaansoon

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial) on


दूसरे इंस्टाग्राम वीडियो में रानी मुंबई के ट्रैफिक पर गाना गाती हुई नजर आ रही हैं. इस विडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा,'बारिश के बाद मुंबई का बेहाल होना आम बात है. मुंबई में रहने वाला अपनी जिंदगी की चुनौतियों से ज्यादा मुंबई के ट्रैफिक से हर रोज लड़ाई कर रहा है.'

अगर फिल्मों के बारे में बात करें तो रानी ने 2004 में ‘ससुरा बाड़ा पईसावाला’ से भोजपुरी फिल्मों में डेब्यू किया था. इस फिल्म में रानी के साथ मनोज तिवारी लीड रोल में थे. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई और उस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भोजपुरी फिल्म बनी. जल्द ही वह भोजपुरी फिल्म छोटकी ठकुराइन में दिखाई देंगी.