logo-image

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने Instagram पर शेयर किया ये VIDEO, मिले हजारों व्यूज

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) की गिनती भोजपुरी की सफल अभिनेत्रियों में होती है

Updated on: 28 Oct 2019, 01:45 PM

नई दिल्ली:

भोजपुरी फिल्म एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने दीपावली के खास त्योहार पर सोशल मीडिया पर खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं. रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने वीडियो शेयर करते हुए फैंस को दीपावली की बधाई दी है. इन तस्वीरों में रानी काफी खूबसूरत लग रही हैं.

रानी ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'आप सभी को दीपावली की ढेर सारी शुभकामनाएं.' इनमें से एक तस्वीर में रानी रेड कलर के टॉप के साथ पीले कलर की स्कर्ट में नजर आ रही हैं. रानी के हाथ में दीया भी है.

यह भी पढ़ें: फरहान अख्तर ने गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर के साथ मनाई Diwali, शेयर की ये तस्वीर

इसके साथ ही रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने वीडियो शेयर करते हुए भी फैंस को बधाई दी.

यह भी पढ़ें: PHOTO: श्रद्धा कपूर ने दिवाली के मौके पर शेयर की Traditional Look में तस्वीर

View this post on Instagram

#happydiwali #instafamily

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial) on

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने अब तक कई फिल्मों में काम किया है. पर्दे पर उनकी जोड़ी खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के साथ काफी पसंद की जाती है. वैसे इसके अलावा रानी भोजपुरी के कई स्टार्स के साथ भी काम कर चुकी हैं.

यह भी पढ़ें: PHOTO: इस अंदाज में मनाई अनुष्का-विराट ने दिवाली, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

View this post on Instagram

💛💛💛💛💛 #yellow #love

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial) on

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर रानी के 452k फॉलोअर्स हैं सोशल मीडिया पर रानी अक्सर अपने वीडियो शेयर करती हैं जो कि देखते ही देखते वायरल हो जाते हैं.

यह भी पढ़ें: इस अभिनेता ने किया ट्वीट कहा, हमें दिवाली नहीं मनाने दे रहे मुस्लिम पड़ोसी

View this post on Instagram

बिहार धरती के सत सत नमन इतना प्यार देवे खातिर आज देखनी ह मुज्जफरपुर में जोश केतना बा कमाल के टैलेंट बा खास करके एहीजा लाईकिय अन में इतना टैलेंट बा और इतना खूबसरत बाड़ी सब दिल से धन्यवाद करब दीपक जी के और दैनिक जागरण के पूरा टीम के आपन लोगन से मिले के मौका देवे खातिर 🙏🙏🙏🙏 #feelingproud main bihaar ki actress hu ♥️♥️♥️♥️♥️

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial) on

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) की गिनती सफल अभिनेत्रियों में होती है. किसी फिल्म में उनका होना फिल्म के हिट होने की गारंटी मानी जाती है. अगर फिल्मों के बारे में बात करें तो रानी ने 2004 में ‘ससुरा बाड़ा पईसावाला’ से भोजपुरी फिल्मों में डेब्यू किया था. इस फिल्म में रानी (Rani Chatterjee) के साथ मनोज तिवारी लीड रोल में थे. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई और उस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भोजपुरी फिल्म बनी. जल्द ही वह भोजपुरी फिल्म छोटकी ठकुराइन में दिखाई देंगी.