logo-image

Monalisa Photos: रिसेप्शन की जॉब के दौरान मिला था फिल्म का ऑफर, जानें क्या था असली नाम

भोजपुरी एक्ट्रेसस मोनालिसा आज एक मशहूर चेहरा है, वो किसी पहचान की मोहताज नहीं है.

Updated on: 09 Feb 2023, 10:16 PM

मुंबई :

भोजपुरी एक्ट्रेसस मोनालिसा आज एक मशहूर चेहरा है, वो किसी पहचान की मोहताज नहीं है. मोनालिसा की गिनती भोजपुरी की टॉप एक्ट्रेसस में होती है. मोनालिसा अपनी बोल्ड फोटोज और वीडियोज को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. मोनालिसा वेस्टर्न लुक से लेकर सिंपल लुक में भी फैंस को अपना दीवाना बना देती हैं.मोनालिसा ने भोजपुरी फिल्म से लेकर टीवी दुनिया में अच्छा नाम कमाया है, उन्होंने हिंदी, भोजपुरी के अलावा कन्नड़ जैसी भाषाओं के फिल्मों में काम किया है. 

बता दें एक्ट्रेस ने 125 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है. मोनालिसा ने अपनी एक्टिंग के साथ साथ अपनी अदाओं से भी लोगों का दिल जीता है.

भोजपुरी एक्ट्रेस ने टीवी दुनिया में बिग बॉस से कदम रखा था, मोनालिसा बिग बॉस के सीजन 10 में देखी गईं थीं. उन्होंने इस रिएलिटी शो के जरिए खूब सुर्खियां बटोरी थीं. शो से उनकी फैन फॉलोइिंग में बढ़ोतरी हुई.

मोनालिसा ने सीरियल नजर में भी काम किया था, इसके बाद से लोग उन्हें डायन के नाम से जानने लगे था, क्योंकि उन्होंने शो में डायन की भूमिका निभाई थी.


मोनालिसा ने खेसारी लाल यादव के साथ कई गानों पर डांस किया है, हाल ही में उन्होंने '26 के कमर भईल 32 के सीना गाने में कई बोल्ड सीन्स भी किए. इस गाने में मोनालिसा का हॉट अंदाज देखने को मिला.इस गाने को इंदु सोनाली ने गाया है. मोनालिसा ने बिकनी पहनकर पूल में जबरदस्त अवतार दिखाया है.

मोनालिसा भले ही आज बड़ा नाम है, लेकिन उनका बचपन काफी मुश्किलों से भरा रहा. एक बार साल 1991 में उनके पापा का बिजनैस पूरी तरह से ठप हो गया था. जिसका भारी असर मोनालिसा पर पड़ा.

इसके बाद मोनालिसा ने कोलकाता के होटल में रिसेप्शनिस्ट की जॉब शुरू कर दी, जिससे उनको रोजाना काम करने के लिए 120 रुपए मिलते थे और इसी के जरिए वो घर में आर्थिक मदद करती थीं.

मोनालिसा को रिसेप्शन की जॉब के दौरान ही एक बंगाली फिल्म के डायरेक्टर ने उन्हें फिल्मों में काम करने का ऑफर दिया. इसके बाद उन्होंने ब्यूटी कॉन्टेस्ट में हिस्सा लिया. वो बचपन से ही इन सब चीजों में बहुत एक्टिव थीं.

 

सोशल मीडिया पर मोनालिसा अपनी दिलकश अदाओं से फैंस का दिल जीतती रहती हैं. फैंस उनकी फोटोज पर कमेंट्स की बौछार कर देते हैं और इसी के साथ उनकी तारीफ करने में कोई कमी नहीं छोड़ते.

 

मोनालिसा को असली नाम मोनालिसा नहीं था. उनका असली नाम अंतरा बिस्वास था. लेकिन बाद में मोनालिसा के चाचा ने उनको मोनालिसा नाम दिया और इसी नाम से मोनालिसा ने फिल्मी दुनिया में अपनी पहचान बनाई.

 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)