logo-image

अक्षरा सिंह से लेकर मोनालिसा तक बिना मेकअप के खूबसूरत दिखती हैं ये एक्ट्रेस, जानें ब्यूटी सीक्रेट

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Industry) का जलवा इन दिनों बॉलीवुड इंडस्ट्री को टक्कर दे रहा है. भोजपुरी इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं,

Updated on: 17 May 2023, 05:39 PM

नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Industry) का जलवा इन दिनों बॉलीवुड इंडस्ट्री को टक्कर दे रहा है. भोजपुरी इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं, जो अपने लुक्स और डांस से फैंस को इम्प्रेस करती रहती हैं. वहीं आपने अब तक इन एक्ट्रेस को मेकअप लुक में देखा होगा, लेकिन ये एक्ट्रेस बिना मेकअप के भी किसी हसीना से कम नहीं लगती. आपने कई भोजपुरी गाने सुने होंगे, इन लोकप्रिय गीतों और फिल्मों के पीछे एक कलाकार या कलाकार है. 'मोनालिसा' हर भोजपुरी लवर की पसंद है, यह बेहद खूबसूरत और बोल्ड एक्ट्रेस हैं. मोनालिसा अपनी डाइट को लेकर बहुत सतर्क है, वहीं वो दिन में 8 घंटे की नींद लेती हैं और खुद को हाइड्रेटड रखती हैं. 

रानी चटर्जी
रानी चटर्जी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एक्ट्रेस बन गईं. फैमिली ड्रामा 'ससुरा बड़ा पैसावाला' उनकी पहली फिल्म थी. रानी नेचुरल प्रोडेक्ट, पर्याप्त नींद, प्रोपर डाइट और वर्कआउट फॉलो करती हैं. वो भोजपुरी इंडस्ट्री का बड़ा नाम है. 

तनुषी चटर्जी
तनुषी चटर्जी सबसे हॉट और खूबसूरत भोजपुरी एक्ट्रेस और डांसर में से एक हैं. उनकी पहली फिल्म 'भाई जी' है. उनका ब्यूटी सीक्रेट जिम और वर्कआउट है. 

अक्षरा सिंह

अक्षरा सिंह अपनी बेदाग और साफ त्वचा के लिए भी जानी जाती हैं. महंगे स्किन केयर इस्तेमाल करने के अक्षरा सिंह घरेलू प्रोडेक्ट का इस्तेमाल करने में अधिक विश्वास करती हैं. अपने स्किनकेयर रूटीन में नेचुरल चीजों   को शामिल करती हैं.

जहां भी उन्हें लगता है कि उनकी त्वचा नमी खो रही है और पसीने से तरबतर हो रही है, अक्षरा सिंह अपने चेहरे पर गुलाब जल छिड़क लेती हैं. 

आम्रपाली दुबे

भोजपुरी सिनेमा की जानी-मानी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे अपने लाजवाब डांस और नेचुरल ब्यूटी के लिए भी जानी जाती हैं. ऑन स्क्रीन से लेकर ऑफ स्क्रीन तक एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत दिखती हैं,आम्रपाली दुबे स्वास्थ्य और स्किन की देखभाल के लिए स्वस्थ आहार का सेवन करती हैं.