logo-image

सारा अली खान डायरेक्टर अभिषेक कपूर के साथ पहुंचीं केदारनाथ, पहली फिल्म के लिए मांगी मन्नत

हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत, अभिषेक, सारा और उनकी मां अमृता राव को एक रेस्तरां में देखा गया था।

Updated on: 10 Jun 2017, 11:45 PM

मुंबई:

सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म केदारनाथ की शुरुआत के लिए उत्तराखंड पहुंचीं। उनके साथ डायरेक्टर अभिषेक कपूर भी थे। दोनों की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है।

दरअसल आए दिन कयास लगाए जा रहे थे कि आखिर सारा किस एक्टर के साथ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करेंगी। या फिर कौन-सा डायरेक्टर उन्हें लॉन्च करेगा। लेकिन इस तस्वीर को देखने के बाद अब इसकी पुष्टि हो गई है।

इस साल शुरू हो सकती है शूटिंग

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, अभिषेक कपूर, सारा और फिल्म की पूरी टीम 22 किलोमीटर पैदल चलकर केदारनाथ मंदिर पहुंचे। सभी आरती में भी शामिल हुए। खबरों की मानें तो 'केदारनाथ' एक लव स्टोरी होगी और इसकी शूटिंग इसी साल शुरू होगी।

ये भी पढ़ें: सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान मां अमृता सिंह, सुशांत राजपूत के साथ आईं नजर

सुशांत के साथ होगा डेब्यू?

हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत, अभिषेक, सारा और उनकी मां अमृता राव को एक रेस्तरां में देखा गया था। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की पहली फिल्‍म 'काई पो छे' के डायरेक्‍टर भी अभिषेक कपूर ही थे।

बॉलीवुड के गलियारे में कई दिनों से सारा खान के डेब्यू के चर्चे हो रहे हैं। हालांकि सारा के पिता सैफ ने कहा था कि उनकी बेटी करण जौहर की फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखेंगी।

ये भी पढ़ें: फिर से लौट रहा है टीवी का पॉपुलर शो 'कौन बनेगा करोड़पति'!

 

How pretty 🙊🙈✨ #saraalikhan

A post shared by ۰ sara ali khan pataudi fc ۰ (@saraalikhanx) on May 28, 2017 at 1:45am PDT

हालांकि अभी तक इस खबर को लेकर किसी ने ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है। बता दें कि सारा अली खान बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी हैं। सैफ ने अमृता से तलाक के बाद करीना से शादी की है और दोनों बेटे तैमूर के माता-पिता हैं।

(चैंपियंस ट्रॉफी की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)