logo-image

आलिया भट्ट ने की रणबीर कपूर की जमकर तारीफ, कहा- मेरी फेवरेट मूवीज में 'संजू' पहले नंबर पर

बॉलीवुड के गलियारे में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अफेयर की खूब चर्चा हो रही है। इस बीच आलिया ने 'संजू' में रणबीर के काम की जमकर तारीफ की है।

Updated on: 30 Jun 2018, 12:28 PM

मुंबई:

बॉलीवुड के गलियारे में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अफेयर की खूब चर्चा हो रही है। इस बीच आलिया ने 'संजू' में रणबीर के काम की जमकर तारीफ की है।

आलिया भट्ट का कहना है कि संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' में रणबीर ने उम्दा काम किया है। आलिया ने शुक्रवार को एक न्यूजपेपर की 68वीं वर्षगांठ समारोह में मीडिया के साथ बातचीत करते हुए यह बात बताई।

गौरतलब है कि रणबीर और आलिया आजकल काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। रणबीर ने हाल ही में एक पत्रिका को दिए इंटरव्यू में कहा था कि वह आलिया को डेट कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: #Flashback: संजय दत्त ने सेट किया था बॉडी बिल्डिंग का ट्रेंड, हेयरस्टाइल भी खूब हुई थी फेमस

'संजू' के बारे में आलिया ने कहा, 'मुझे यह पसंद आई। यह शानदार, उम्दा और उत्कृष्ट फिल्म है। मुझे लगता है कि मेरी 10 सर्वश्रेष्ठ फिल्मों की सूची में 'संजू' शीर्ष पर है। इसमें रणबीर ने कमाल का काम किया है। विक्की कौशल और परेश रावल ने भी बेहतरीन काम किया है। अनुष्का शर्मा और सोनम कपूरी ने भी बेहतरीन काम किया है। यह फुल पैकेज फिल्म है।'

आलिया ने राजकुमार हिरानी के निर्देशन की प्रशंसा करते हुए कहा, 'मैं राजकुमार हिरानी की बहुत बड़ी फैन हूं, इसलिए जब भी उनकी फिल्में आती हैं, तो मैं उसे देखने के लिए बेताब रहती हूं।'

ये भी पढ़ें: B'day: 20 साल की हुईं 'बालिका वधू' की आनंदी, 18 साल बड़े एक्टर से अफेयर की होती है चर्चा