BREAKING NEWS
  • जम्मू कश्मीर के नौशेरा सेक्टर में पाकिस्तान ने फिर तोड़ा सीजफायर, एक सैनिक हुआ शहीद- Read More »
  • बालाकोट के बाद कश्मीर में अपने ही Helicopter को मार गिराया था एयरफोर्स ने, इन अधिकारियों पर होगी कार- Read More »
  • पी चिदंबरम को ईडी वाले केस में भी नहीं मिली राहत, सोमवार को होगी सुनवाई - Read More »

संजय दत्त ने ड्रग्स को लेकर छेड़ी मुहिम, युवाओं से की ये खास अपील

News State Bureau  |   Updated On : February 11, 2019 11:15 AM

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त ड्रग्स से अपनी लड़ाई के बारे में हमेशा से बात करते रहे हैं और अब वह एक नशा-विरोधी अभियान का समर्थन भी कर रहे हैं. संजय दत्त ने रविवार को आध्यात्मिक नेता श्री श्री रविशंकर के 'ड्रग फ्री इंडिया' अभियान को समर्थन देने की घोषणा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया.

संजय ने लिखा, "मैं हमेशा भारत से ड्रग की लत को खत्म करने के लिए कुछ करना चाहता था. 'ड्रग फ्री इंडिया' अभियान उसी की ओर एक कदम है. मेरे व्यक्तिगत अनुभवों के कारण, यह मेरे दिल के बहुत करीब है और मैं हमारे देश के युवाओं की मदद करना चाहता हूं."

ड्रग्स के साथ संजय का संघर्ष उनकी बायोपिक 'संजू' में भी दिखाई गई है, जिसमें अभिनेता रणबीर कपूर ने उनकी भूमिका निभाई है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर दमदार कमाई करते हुए कई रिकॉर्ड अपने नाम किए.

'मुन्ना भाई एम.बी.बी.एस' में काम कर चुके संजय दत्त के अलावा, सोनाक्षी सिन्हा, वरुण धवन, कपिल शर्मा, परिणीति चोपड़ा, बादशाह और वरुण शर्मा जैसी मशहूर हस्तियां भी 8 फरवरी को यहां शुरू हो रहे इस अभियान का हिस्सा हैं.

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो संजय दत्त केजीएफ के दूसरे पार्ट में नजर आएंगे. 80 करोड़ की बजट से बनी फिल्म के पहले पार्ट ने दुनियाभर में 250 करोड़ रुपए की कमाई की. यश स्टारर केजीएफ को प्रशांत नील ने डायरेक्ट किया था. फिल्म की कहानी रॉकी यानी यश की है जो कोलर गोल्डफिल्ड्स में रह रहे लोगों का मसीह बन जाता है.

माना जा रहा है संजय दत्त इस फिल्म में विलेन की भूमिका निभाएंगे. अगर ऐसा होता है तो ये हिंदी भाषी लोगों के लिए किसी बिग न्यूज से कम नहीं होगी.

(इनपुट आईएएनएस से)

First Published: Monday, February 11, 2019 11:14:38 AM
Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

RELATED TAG: Sanjay Dutt, Drug-free India Campaign, Kgf Yash,

डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Live Scorecard

न्यूज़ फीचर

वीडियो