logo-image

ऋषि कपूर ने 'खुल्लम-खुल्ला' के लॉन्चिंग इवेंट में कहा, आज के एक्टर्स इंस्टेंट नूडल्स की तरह हैं

आत्मकथा में ऋषि ने अपने निजी जीवन के कई खुलासे किए हैं। इसमें उन्होंने अपने पिता राज कपूर के साथ रिश्तों के बारे में भी बताया है।

Updated on: 19 Jan 2017, 01:49 PM

नई दिल्ली:

पिछले चार दशक से अधिक समय से भारतीय दर्शकों का मनोरंजन कर रहे अनुभवी अभिनेता ऋषि कपूर का कहना है कि आज के एक्टर्स 'इंस्टेंट नूडल्स' की तरह हैं। उन्होंने कहा कि पहले के समय से तुलना की जाए तो आज के कलाकार अधिक पेशेवर और अनुशासित हैं। ऋषि ने अपनी आत्मकथा 'खुल्लम खुल्ला: अनसेंसर्ड' के लॉन्चिंग इवेंट पर यह बात कही।

ऋषि कपूर ने कहा, 'लड़के (अभिनेता) अधिक पेशेवर हैं। वे सभी अपडेट हैं। आज जब मैं छह साल के बच्चे को देखता हूं तो वह मेरे दौर से बहुत अलग है। वे सभी चीजें जानते हैं। वे सभी भावनाएं सीख रहे हैं।'

ये भी पढ़ें: ऋषि कपूर का खुल्लम-खुल्ला बयान, हां मैंने खरीदा था अवॉर्ड

अभिनेता ने कहा, 'मेरे दादा (पृथ्वीराज कपूर) के समय में सब कुछ अनुभव से सीखते थे, लेकिन आज के बच्चे इंस्टैंट नूडल्स हैं। वे तैयार हैं। उन्हें अपने जीवन के बारे में पता है और सभी पेशेवर और समय के पाबंद हैं।'

ऋषि का मानना है कि गीतों की गुणवत्ता और सामग्री पहले से बेहतर हुई है। आत्मकथा में ऋषि ने अपने निजी जीवन के कई खुलासे किए हैं। इसमें उन्होंने अपने पिता राज कपूर के साथ रिश्तों के बारे में भी बताया है।

ये भी पढ़ें: रणबीर मेरे जैसा पिता नहीं बनना चाहते: ऋषि कपूर