logo-image

राजकुमार राव की फिल्म 'ट्रैप्ड' में नहीं होगा इंटरवल

ट्रैप्ड एक ऐसे शख्स की कहानी है, जो एक अपार्टमेंट में बंद हो जाता है जहां उसके पास खाने के लिए कुछ नहीं होता, पीने के लिए पानी नहीं होता और बिजली भी नहीं होती।

Updated on: 11 Mar 2017, 07:41 PM

नई दिल्ली:

राजकुमार राव अभिनीत फिल्म 'ट्रैप्ड' (17 मार्च) को रिलीज होगी। इस फिल्म में इंटरवल नहीं होगा, फिल्म का निर्देशन विक्रमादित्य मोटवानी ने किया है। इस फिल्म में राजकुमार राव एक ऐसे व्यक्ति का किरदार निभा रहे हैं जो कुछ दिनों के लिए एक ऐसे घर में फंस जाता है, जहां, खाना, पानी, बिजली और बाहरी दुनिया से संपर्क का कोई जरिया नहीं होता।

फिल्म को रोमांचक बनाने के लिए फैंटम फिल्म्स ने इसे बिना किसी इंटरवल के रिलीज करने का फैसला किया है। फिल्म के निर्माताओं का कहना है कि उनकी कोशिश है कि बिना इंटरवल की इस फिल्म में लोग अंत तक कुर्सियों से नहीं हिल पाएं।

फिल्म के निर्देशक विक्रमादित्य मोटवानी ने बताया, 'ट्रैप्ड एक ऐसे शख्स की कहानी है, जो एक अपार्टमेंट में बंद हो जाता है जहां उसके पास खाने के लिए कुछ नहीं होता, पीने के लिए पानी नहीं होता और बिजली भी नहीं होती।'

ये भी पढ़ें, बद्रीनाथ की दुल्हनिया मूवी रिव्यू: वरुण धवन-आलिया भट्ट की शानदार लव स्टोरी ने जीता सबका दिल

उन्होंने कहा, 'इसे बिना इंटरवल देखने में मजा आएगा। लोगों को मनोरंजन में कोई रुकावट नहीं होगी और उन्हें एक अच्छा रोमांचक अनुभव प्राप्त होगा। मैं खुश हूं और फिल्म के प्रदर्शन से जुड़े सहयोगियों का धन्यवाद देता हूं कि उन्होंने इस बात के लिए हामी भरी।'

ये भी पढ़ें, 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने को तैयार!