logo-image

'बाहुबली' प्रभास का अगली फिल्म 'साहो' के लिए नया लुक सोशल मीडिया पर छाया

एक बार तो आप प्रभास को देखकर पहचान ही नहीं पाएंगे, क्योंकि 'बाहुबली' में आपने उनको दाढ़ी और मूछों के साथ देखा था।

Updated on: 08 Jun 2017, 10:54 AM

मुंबई:

'बाहुबली' फिल्म में दमदार एक्टिंग कर सभी के दिलों में जगह बनाने वाले प्रभास से जुड़ी किसी भी खबर को जानने के लिए उनके फैंस बेताब रहते हैं। प्रभास का क्रेज दिन-ब-दिन बढ़ता जा रहा है। एक बार फिर वह अपने लुक को लेकर सुर्खियों में हैं।

'बाहुबली 2' की शानदार सफलता के बाद प्रभास इन दिनों अमेरिका में छुट्टियां बिता रहे हैं। इस बीच उनका एक लुक सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इस तस्वीर में वह क्लीन शेव दिख रहे हैं।

प्रभास का नया लुक

एक बार तो आप प्रभास को देखकर पहचान ही नहीं पाएंगे, क्योंकि 'बाहुबली' में आपने उनको दाढ़ी और मूंछ के साथ देखा था। इस तस्वीर में प्रभास ने कैप और चश्मा लगा रखा है और वह क्लीन शेव में हैं।

ये भी पढ़ें: अनुष्का शेट्टी नहीं होंगी प्रभास की दुल्हन, 'बाहुबली' ने इस रिश्ते के लिए कर दी हां!

'साहो' की शूटिंग शुरू करेंगे प्रभास

बता दें कि छुट्टियां खत्म होने के बाद प्रभास भारत लौटेंगे और अपनी आने वाली फिल्म 'साहो' की शूटिंग शुरू करेंगे। 150 करोड़ की लागत से बन रही इस फिल्म के फर्स्ट लुक को भी लोग पसंद कर रहे हैं। वहीं मूवी में एक्ट्रेस के नाम को लेकर भी चर्चा हो रही है।

'बाहुबली 2' ने कमाए करोड़ों

'बाहुबली 2' ने दुनियाभर में सफलता के झंडे गाड़ते हुए 1700 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है। इसे दर्शकों के साथ-साथ बॉलीवुड हस्तियों ने ही सराहा। फिल्म में प्रभास और अनुष्का के अलावा रमैया कृष्णनन, सत्यराज और तमन्ना भाटिया समेत कई कलाकारों ने शानदार एक्टिंग की।

(चैंपियंस ट्रॉफी की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)