logo-image

Video: निक जोनस ने लगाया सासू मां के साथ ठुमके, 'लंदन ठुमकदा' पर किया मस्त डांस

इस पार्टी में प्रियंका के दो एक्स बॉयफ्रेंड शामिल हुए थे. शाहिद कपूर और हरमन बावेजा के साथ प्रियंका का नाम जुड़ चुका है.

Updated on: 21 Dec 2018, 01:44 PM

नई दिल्ली:

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस ने गुरुवार 20 दिसंबर को मुंबई में तीसरा वेडिंग रिसेप्शन दिया. ताज लैंड्स एंड होटल में हुए इस रिसेप्शन में पूरा बॉलीवुड शामिल हुआ. इस रिसेप्शन में सलमान खान ने भी मौजूद थे. कहा जा रहा था कि प्रियंका के फिल्म 'भारत' छोड़ने की वजह से सलमान उनसे खफा हैं. बला की खूबसूरत नजर आ रही प्रियंका ने पार्टी में सफेद कलर का आउटफिट पहना हुआ था और निक जोनस सूट, बूट में काफी फब रहे थे.

वहीं इस पार्टी में प्रियंका के दो एक्स बॉयफ्रेंड शामिल हुए थे. शाहिद कपूर और हरमन बावेजा के साथ प्रियंका का नाम जुड़ चुका है. ये दोनों ही स्टार्स प्रियंका के बुलावे पर उन्हें बधाई देने पहुंचे थे.

View this post on Instagram

Nick shakes his leg on London thumakda #Priyankachopra #nickjonas #NickYanka #nickyankareception #whatsupbollywood @nickjonas

A post shared by WHAT'S UP BOLLYWOOD (@whatsupbollywood) on

अब तक इस रिसेप्शन के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं. लेकिन अब एक और वायरल हो रहा है जिसमें निक अपनी सास मधु चोपड़ा के सात लंदन ठुमकदा गाने पर डांस करते नजर दिखाई दे रहे हैं.

निक-प्रियंका की इस पार्टी में न्यूली वेड कपल रणवीर और दीपिका भी शामिल हुए थे. दोनों ही ब्लैक आउटफिट में खूबसूरत लग रहे थे.दीपिका ने गोल्डन लहंगा और ब्लैक ब्लाउज के साथ रेड चूड़ा पहना था.