logo-image

मॉडल सोनिका चौहान मौत मामला: अभिनेता विक्रम चटर्जी गिरफ्तार

विक्रम पर गैर इरादतन हत्या और लापरवाही से कार चलाने का आरोप पहले ही लग चुका है।

Updated on: 07 Jul 2017, 09:06 PM

नई दिल्ली:

एक कार दुर्घटना में मॉडल सोनिका चौहान की मौत के मामले में अभिनेता विक्रम चटर्जी को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया गया। यह दुर्घटना 29 अप्रैल को हुई थी और उस समय विक्रम उसी कार में थे।

पुलिस ने उन्हें करीब देर रात 12.15 बजे दक्षिण कोलकाता के एक मॉल के पास कार में सफर करते वक्त पकड़ा। सूत्रों ने बताया कि एक्रोपोलिस मॉल के पास विक्रम की गतिविधियों के बारे में सूचना मिलने पर अधिकारियों और पुलिस वालों ने उन्हें पकड़ा।

विक्रम पर गैर इरादतन हत्या और लापरवाही से कार चलाने का आरोप पहले ही लग चुका है। पुलिस के मुताबिक, कार की फोरेंसिक रिपोर्ट में इस बात का खुलासा हुआ कि दुर्घटना के कुछ सेकेंड पहले कार की रफ्तार 95 से 115 किलोमीटर प्रति घंटा थी।

पुलिस की पूछताछ में अभिनेता ने दुर्घटना वाली रात शराब पीने की बात कबूल की थी, हालांकि उन्होंने दावा किया था कि वह नशे में नहीं थे और कार की रफ्तार भी ज्यादा नहीं थी।

और पढ़ें: OMG: जब गूगल पर सर्च किया South Indian Masala, तो सामने ऐसी तस्वीरें

दुर्घटना के समय कार विक्रम चला रहे थे, जबकि उनकी साथी सोनिका बगल की सीट पर थीं। दोनों एक पार्टी से लौट रहे थे।

दुर्घटना के बाद सोनिका को फौरन अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां गंभीर रूप से घायल होने के कारण उन्होंने दम तोड़ दिया। इस हादसे में अभिनेता विक्रम को भी सिर में चोट लगी थी और वह भी अस्पताल में भर्ती हुए थे।

और पढ़ें: मॉम मूवी रिव्यू: श्रीदेवी के अभिनय का सानी कोई नहीं