logo-image

कपिल शर्मा ने किया अपनी आने वाली फिल्म को लेकर नया खुलासा

कपिल ने ट्विटर पर अपनी आने वाली फिल्म की रिलीज डेट की जानकारी दी। कपिल की फिल्म फिरंगी 10 नवंबर, 2017 को रिलीज होगी

Updated on: 11 Aug 2017, 10:17 AM

नई दिल्ली:

भलें ही कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने शो 'द कपिल शर्मा शो' की गिरती टीआरपी से निराश हो। लेकिन उनके चाहने वालों की संख्या में कोई कमी नहीं आई।

कपिल के फैंस के लिए एक खुशी की खबर है। कपिल जल्द ही बड़े परदे पर नजर आने वाले हैं। कपिल शर्मा उन स्टार्स में से है जो टीवी और फिल्मी दुनिया दोनों में ही समान रूप से व्यस्त हैं।

कपिल ने ट्विटर पर अपनी आने वाली फिल्म की रिलीज डेट की जानकारी दी। उन्होंने लिखा, 'मुझे यह बताते हुए खुशी हो रही है कि फिरंगी के लिए 10 नवंबर, 2017 तय किया गया है। मुझे आप सबका प्यार और आशीर्वाद चाहिए। आप सभी का धन्यवाद और सभी को ढेर सारा प्यार।'

कपिल बॉलीवुड में 'किस किस को प्यार करूं' फिल्म से डेब्यू कर चुके हैं। अब वे अपनी दूसरी फिल्म के साथ तैयार हैं। उनकी अगली फिल्म का नाम है फिरंगी।

फिरंगी एक पीरियड ड्रामा है और 1920 के दशक की पृष्ठभूमि पर आधारित है। फिल्म को राजीव ढींगरा डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म में कपिल शर्मा के अलावा इशिता दत्त, मोनिका गिल और इनामुलहक हैं। दिलचस्प यह कि कपिल शर्मा इस फिल्म के प्रोड्यूसर भी हैं।

गौतलब है कि गिरती टीआरपी के बीच 'द कपिल शर्मा शो' का टेलीविजन चैनल 'सोनी एंटरटेनमेंट' के साथ करार एक साल के लिए बढ़ा दिया गया है। सोमवार को इसकी घोषणा की गई थी।

और पढ़ें: 'सोनी' के साथ कपिल शर्मा के शो का करार 1 साल के लिए बढ़ा

इसी बीच यह भी खबर आ रही थी कि कपिल ऑनलाइन स्ट्रीमिंग चैनल नेटफ्लिक्स पर स्टैंडअप कॉमेडी से जुड़ा एक शो लेकर आ सकते हैं। एक अंग्रेजी वेबसाइट में छपी खबर के मुताबिक कपिल इन दिनों Netflix India की टीम के साथ बातचीत कर रहे हैं।

और पढ़ें: आमिर खान के बेटे जुनैद खान जल्द करने वाले हैं एक्टिंग में डेब्यू