logo-image

बॉक्स ऑफिस पर जारी है RAW की कमाई, पहले वीक कमाए इतने करोड़

2000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई जॉन की RAW को क्रिटिक्स ने अच्छे रिव्यू नहीं दिए हैं लेकिन इसके बावजूद फिल्म RAW धीरे- धीरे अपनी कमाई में इजाफा कर रही है.

Updated on: 12 Apr 2019, 04:20 PM

नई दिल्ली:

रॉबी ग्रेवाल के डायरेक्शन में बनी जॉन अब्रहाम की फिल्म रोमियो अकबर वाल्टर ने 33.1 करोड़ अपने खाते में जमा कर लिए हैं. फिल्म की कहानी एक भारतीय जासूस के इर्द-गिर्द घूमती है. रॉ ने अपने फर्स्ट वीक के पहले दिन 6 करोड़ की कमाई की. दूसरे दिन 7.70 करोड़, तीसरे दिन रविवार को अपनी कमाई में इजाफा करते हुए 9 करोड़ कमाए. वीकेंड के बाद यानी चौथे दिन फिल्म RAW ने 3 करोड़, पांचवे दिन मंगलवार को 2.6 करोड़, छठे दिन बुधवार को 2.5 करोड़, सातवें दिन 2.3 करोड़ कमाए.  

2000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई जॉन की RAW को क्रिटिक्स ने अच्छे रिव्यू नहीं दिए हैं लेकिन इसके बावजूद फिल्म RAW धीरे- धीरे अपनी कमाई में इजाफा कर रही है. फिल्म की ज्यादातर शूटिंग जम्मू-कश्मीर, गुजरात और नेपाल में हुई है.

इस फिल्म के अलावा जॉन, अनीस बजमी की फिल्म 'पागलपंती' में नजर आएंगे जो कि 22 नवंबर को रिलीज होगी. फिल्म में अनिल कपूर और इलियाना डिक्रूज भी लीड रोल में हैं. फिल्म की शूटिंग फिलहाल लंदन में चल रही है और इसमें अरशद वारसी, पुलकित सम्राट, कीर्ति खरबंदा, उर्वशी रौतेला और सौरभ शुक्ला भी हैं.