logo-image

विवादों के बाद जॉन अब्राहम की 'परमाणु' इस डेट को होगी रिलीज

पिछले साल राजस्थान के पोखरण में भारत सरकार की तरफ से किए गए परमाणु परीक्षण पर जॉन अब्राहम ने फिल्म बनाने की घोषणा की थी।

Updated on: 03 Apr 2018, 08:46 PM

मुंबई:

जॉन अब्राहम की मूवी 'परमाणु' विवादों में उलझ गई है। वहीं एक बार फिर फिल्म की नई रिलीज डेट की घोषणा हुई है। 

खबरों की मानें तो जॉन अब्राहम ने को-प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा के प्रोडक्शन हाउस 'क्रिअर्स' के साथ अपना एग्रीमेंट रद्द कर दिया है। लंबे समय से प्रेरणा और जॉन के बीच विवाद चल रहा था।

अब 'परमाणु' 4 मई 2018 को रिलीज होगी। इसके पहले 'क्रिअर्स' का विवाद 'केदारनाथ' के डायरेक्टर अभिषेक कपूर के साथ हुआ था।

ये भी पढ़ें: दलित आंदोलन के बाद डिफेंसिव BJP, राजनाथ के बाद अमित शाह की सफाई

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, प्रेरणा का कहना है कि जॉन ने उनका बहुत नुकसान किया है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा, 'हम जल्द कोर्ट जाएंगे। अगर वह सही हैं तो उनकी जीत होगी। जॉन को अपना पैसा मिल चुका है तो वह अब समय बर्बाद कर रहे हैं। हम उनसे बात करना चाहते हैं, लेकिन वह इसके लिए भी तैयार नहीं है। जॉन ने प्रॉफिट का 50 फीसदी लेकर क्रिअर्स को लूटा है। हम लड़ेंगे और अपनी फिल्म वापस लेंगे।'

जानकारी के मुताबिक, पिछले साल राजस्थान के पोखरण में भारत सरकार की तरफ से किए गए परमाणु परीक्षण पर जॉन अब्राहम ने फिल्म बनाने की घोषणा की थी। उन्होंने प्रेरणा अरोड़ा की क्रिअर्स प्रोडक्शन के साथ इसे बनाने का फैसला लिया था।

दो बार बदल चुकी है रिलीज डेट

पहले यह फिल्म 8 दिसंबर 2017 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन 1 दिसंबर को 'पद्मावत' की रिलीज के कारण डेट बदल दी। फिर नई रिलीज डेट 2 मार्च 2018 तय की गई, लेकिन अनुष्का शर्मा की 'परी' के साथ क्लैश हो गया।

ये भी पढ़ें: गर्मियों में पैरों का रखें ख्याल, स्नीकर्स-लोफर्स देंगे कुल लुक