logo-image

Video: डर के मारे घर में इधर-उधर भागती नजर आईं तापसी पन्नु, Game Over का टीजर हुआ रिलीज

एक मिनट पच्चीस सेकेंड के इस वीडियो में ज्यादातर घर के अंदर के दृश्य को ही दिखाया गया है. इसे अश्विन सरवनन ने निर्देशित किया है.

Updated on: 16 May 2019, 09:48 AM

नई दिल्ली:

तापसी पन्नु की आने वाली बहुभाषी थ्रीलर फिल्म 'गेम ओवर' का टीजर रिलीज हो चुका है. इसमें तापसी व्हील चेयर में नजर आ रही हैं और उनकी पहचान एक रहस्यमयी लड़की के रूप में दिखाई गई है. एक मिनट पच्चीस सेकेंड के इस वीडियो में ज्यादातर घर के अंदर के दृश्य को ही दिखाया गया है. यह बेहद ही डरावना और किसी पहेली के जैसा लग रहा है.इसे अश्विन सरवनन ने निर्देशित किया है. 

अनुराग कश्यप ने एक बयान में कहा है, "इस गेम-चेंजिंग फिल्म को हिंदी में पेश करने के लिए मैं काफी उत्सुक हूं. यह फिल्म इस बात को एक बार फिर से साबित करती है कि दक्षिण में फिल्म निर्माण की गुणवत्ता उच्चकोटि का है और यह देखकर भी अच्छा लगा कि कैसे (निर्देशक) अश्विन सरवनन ने सीमा से परे जाकर दो विभिन्न शैलियों को मिलाकर एक अच्छी फिल्म का निर्माण किया है."

फिल्म के डायरेक्टर अश्विन ने 'अजीबोगरीब थ्रीलर' कहा था. उन्होंने कहा था, "इसमें बहुत ही कम चरित्रों को दिखाया जाएगा. जब से मैंने 'पिंक' देखा है तब से मैं तापसी के साथ काम करना चाहता था. मैं उनके साथ इस प्रोजेक्ट में काम करने के लिए उत्साहित हूं. वह एक ऐसी अदाकरा हैं जो बहुत ज्यादा स्क्रीन-कॉन्सियस नहीं हैं और किरदार के तह तक घुस सकती हैं."

बता दें कि गेम ओवर (Game Over) अश्विन सरवनन की तीसरी फिल्म है. उन्होंने साल 2015 में पैरानॉर्मल थ्रिलर फिल्म 'माया' से निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखा. फिल्म में नयनतारा मुख्य भूमिका में थीं. उनकी दूसरी फिल्म एस.जे. सूर्या अभिनीत 'इरावाकालम' है, जो जल्द ही रिलीज होने वाली है.

(इनपुट आईएएनएस से)