logo-image

दीपिका ने की रणवीर की बैट से पिटाई तो रणवीर ने कहा- यही मेरे जीवन की कहानी

दीपिका-रणवीर की ये वीडियो उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है और सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रही है.

Updated on: 13 Jun 2019, 07:02 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह इन दिनों फिल्म '83' की शूटिंग में व्यस्त हैं. लेकिन फिर भी वो अपनी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ कुछ फुर्सत के पल ढूंढ ही लेते हैं. हाल ही में उन्होंने ट्विटर पर एक मजेदार वीडियो शेयर किया है जिसमें दीपिका रणवीर को बैट से मारते हुए नजर आ रही हैं और रणवीर इस पर उछलते हुए नजर आ रहे हैं. दोनों इस वीडियो में काफी हसी मजाक के मूड में नजर आ रहे हैं. रणवीर ने इस वीडियो के साथ कैप्शन भी लिखा है, 'मेरे जीवन की सच्चाई, रील औ रियल'. दीपिका-रणवीर की ये वीडियो उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है और सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रही है.

इस वीडियो के अलावा रणवीर सिंह ने एक तस्वीर भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की है जिसमें उनके साथ दीपिका और फिल्म '83' डायरेक्टर कबीर खान नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर के साथ रणवीर सिंह ने एक कैप्शन भी लिखा जो काफी प्यारा और ध्यान खींचिने वाला है. रणवीर ने लिखा, 'मेरे पत्नी का रोल मेरी पत्नी से बेहतर कौन निभा सकता है.'

बता दें, रणवीर सिंह की अपकमिंग फिल्म '83' में दीपिका पाहुकोण कपिल देव की पत्नी का रोल निभाते हुए नजर आएंगी. इस फिल्म में देश के पहले वर्ल्ड कप की कहानी दिखाई जाएगी जिसमें कपिल देव का रोल रणवीर सिंह निभाते नजर आएंगे. फिल्म का नाम 1983 के वर्ल्ड कप की तर्ज पर '83 रखा गया है. रणवीर सिंह फिल्म से जुड़ी तस्वीरें लगातार अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते रहते हैं. ये फिल्म अगले साल यानी 2020 में रिलीज होगी.