logo-image
लोकसभा चुनाव

जो काम करता है जनता उसे पुरस्कार देती है, दिल्ली चुनाव पर बोले चिराग पासवान

राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन की सहयोगी लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) ने कहा है कि दिल्ली विधानसभा चुनाव के नतीजों से यह सिद्ध होता है कि जनता उसे पुरस्कृत करती है जो काम करता है.

Updated on: 12 Feb 2020, 04:00 AM

दिल्ली:

राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन की सहयोगी लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) ने कहा है कि दिल्ली विधानसभा चुनाव के नतीजों से यह सिद्ध होता है कि जनता उसे पुरस्कृत करती है जो काम करता है. लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने विधानसभा चुनाव के नतीजे में आम आदमी पार्टी को मिली जीत पर प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट किया, 'जिस प्रकार लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी जी को वोट मिले थे उसी प्रकार आज अरविंद केजरीवाल जी को उनके काम के आधार पर लोगों की दुआ मिली है. ढेर सारी शुभकामनाएं.' आम आदमी पार्टी दिल्ली में तीसरी बार सरकार बनाने जा रही है.

इधर, बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल को बधाई दी है. इसके अलावा उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि हार जाने में और हार मान लेने में ज़मीन आसमान का फर्क है. हम हारे ज़रूर हैं, लेकिन हमने हार नहीं मानी. हम दिल्ली को सक्षम बनाना चाहते हैं, लाचार नहीं. उसके लिए हम दिन रात मेहनत करेंगे.

इसे भी पढ़ें:AAP की जीत...ध्रुवीकरण और नफरत की राजनीति की हार, बोले विपक्षी नेता

तृणमूल कांग्रेस प्रमुख एवं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि दिल्ली के चुनाव ने साबित किया है कि केवल विकास चलेगा. उन्होंने संशोधित नागरिकता कानून (सीएए), राष्ट्रीय नागरिक पंजी (एनआरसी) और राष्ट्रीय जनसंख्या रजिस्टर (एनपीआर) के खिलाफ विरोध प्रदर्शनों के बीच कोलकाता में संवाददाताओं से कहा, ‘मैंने अरविंद केजरीवाल को बधाई दी है. लोगों ने भाजपा को खारिज किया है. केवल विकास चलेगा, सीएए, एनआरसी और एनपीआर खारिज होंगे.’