logo-image

तेलंगाना में PM मोदी की हुंकार, बोले- KCR सरकार के जाने का समय आ गया

तेलंगाना में PM मोदी  ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि लोगों ने हमारा ट्रैक रिकॉर्ड जांचा है. भाजपा जो कहती है, उसे पूरा कर लेती है.

Updated on: 25 Nov 2023, 04:06 PM

नई दिल्ली:

तेलंगाना में विधानसभा चुनाव 30 नवंबर को होने हैं. इस दौरान चुनाव प्रचार के लिए पीएम मोदी कामारेड्डी पहुंचे. अपनी सभा में पीएम ने तेलंगाना की बीआरएस सरकार पर जमकर हमला बोला. पीएम मोदी ने कहा कि तेलंगाना के लोग बीआरएस सरकार के नौ वर्ष के शासन से तंग आ चुके हैं. वे इससे आजादी चाहते हैं. इस बार भाजपा के पक्ष में लहर चल रही है. पीएम ने कहा, उन्हें तेलंगाना में बदलाव की लहर दिखाई दे रही है. पीएम ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि लोगों ने हमारा ट्रैक रिकॉर्ड जांचा है. भाजपा जो कहती है, उसे पूरा कर लेती है.

भाजपा का वादा था ​कि हम तीन तलाक का खात्मा कर देंगे. ऐसा हमने किया भी. हमने कहा था कि अर्टिकल-370 का खात्मा होगा. महिलाओं को आरक्षण मिलेगा. पीएम ने कहा कि हमारी सरकार ने सैनिकों के लिए वन रैंक वन पेंशन को पूरा किया है. हमने राम मंदिर बनाने का संकल्प लिया था. ये भी पूरा होने वाला है. तेलंगाना में भाजपा ने हल्दी बोर्ड बनाने का ऐलान किया था, इसे पूरा किया गया है. 

 

स्थिर और समृद्ध तेलंगाना के लक्ष्य को लेकर आगे बढ़ रहे: पीएम 

पीएम के अनुसार, भाजपा का 'संकल्प पत्र' तेलंगाना राज्य के गरीबों, किसानों, महिलाओं, युवाओं, पिछड़े वर्ग और दलितों की आकांक्षा का प्रतीक है. हम एक विकसित, स्थिर और समृद्ध तेलंगाना के लक्ष्य को लेकर आगे बढ़ रहे हैं.