logo-image

Delhi Assembly Election: BJP सांसद प्रवेश वर्मा के चुनाव प्रचार पर फिर लगी रोक, जानें क्यों

चुनाव आयोग ने भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा पर चुनाव प्रचार के लिए दूसरी बार प्रतिबंध लगा दिया है.

Updated on: 05 Feb 2020, 06:55 PM

नई दिल्‍ली:

चुनाव आयोग ने भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा पर चुनाव प्रचार के लिए दूसरी बार प्रतिबंध लगा दिया है. आपको बता दें कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को आतंकवादी बताने वाले बयान के मामले में 24 घंटे के लिए चुनाव प्रचार पर प्रतिबंध लगाया गया है. हाल ही में पश्चिमी दिल्ली से भाजपा के एमपी प्रवेश वर्मा ने नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के विरोध में शाहीन बाग में जारी धरना-प्रदर्शन पर भी विवादित बयान दिया था. इस पर इलेक्शन कमीशन ने उनपर प्रतिबंध लगाया था.

यह भी पढ़ेंःभारत सरकार ने श्री राम जन्मभूमि तीर्थक्षेत्र ट्रस्ट की अधिसूचना जारी की, ट्रस्टी में ये लोग शामिल!

गौरतलब है कि भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा ने कहा था कि कश्मीर में जो कश्मीरी पंडितों के साथ हुआ वो दिल्ली में हो सकता है. शाहीन बाग में लाखों लोग जुटते हैं, वो आपके घरों में घुस सकते हैं और आपकी बहन और बेटियों से बलात्कार (रेप) कर सकते हैं और उनकी हत्या कर सकते हैं. लोगों को अब निर्णय करना है. नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के लिए कौन लोगों को भड़का रहा है?.

यह भी पढ़ेंःShaheen Bagh: हिरासत में ली गई महिला चलाती है यू ट्यूब चैनल, पीएम मोदी भी करते हैं फॉलो

बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा ने आगे कहा था कि इसकी जांच होनी चाहिए कि नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ प्रदर्शन के लिए कौन लोगों को भड़का रहा है, जबकि सरकार ने बार-बार भरोसा दिया है कि संशोधित कानून से किसी की भी नागरिकता नहीं जाएगी. उन्होंने आरोप लगाया था कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों का समर्थन किया और अब दिल्ली के लोगों को निर्णय करना है कि 8 फरवरी को होने वाले विधानसभा चुनाव में वो किसे वोट देना चाहते हैं.