logo-image

जानिए सीएम शिवराज सिंह चौहान किसको बोलते हैं- I Love You Too

#Metoo के खौफ से भले ही नेता, अभिनेता या फिर मीडिया के दिग्‍गज कांप रहे हों लेकिन आज सीएम शिवराज सिंह चौहान ने यह खुलासा कर दिया कि वह भी I Love To बहुतों को बोल चुके हैं और बोलते रहते हैं. यह राज की बात उन्‍होंने जबलपुर के सिहोरा में बताई.

Updated on: 25 Oct 2018, 02:03 PM

जबलपुर:

#Metoo के खौफ से भले ही नेता, अभिनेता या फिर मीडिया के दिग्‍गज कांप रहे हों लेकिन आज सीएम शिवराज सिंह चौहान ने यह खुलासा कर दिया कि वह भी I Love To बहुतों को बोल चुके हैं और बोलते रहते हैं. यह राज की बात उन्‍होंने जबलपुर के सिहोरा में बताई. रोड शो के बाद सभा में उन्‍होंने कहा कि बच्चों से मेरा संबंध अटूट बन गया है. भांजे मुझसे बोलते I love you हैं. मैं भी बोलता I love you too हूं . कांग्रेस ने एक पीढ़ी को बर्बाद कर दिया है. शिक्षा के स्तर को बर्बाद किया है.

सीएम ने कहा कि पटवारी कहते हैं तेल लेने गई कांग्रेस, ये महायज्ञ अधूरा है, कांग्रेस बेहाल है, लगातार कुर्सी देखते रहते हैं ,कुर्सी तेरे बिना क्या जीना, सपने में भी नींद में कहते हैं वराज हटाओ. मैं आपसे आशीर्वाद मांगने आया हूँ

यह भी पढ़ें ः हर वोटर के लिए जरूरी है यह खबर, चुनाव आयोग ने दी है ये सुविधा

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का हेलीकॉप्टर जबलपुर के सिहोरा में दोपहर में उतरा . यहां उनका रोड शो बस स्टैंड, सोनम ढाबा, सेंट्रल बैंक, स्टेट बैंक एटीएम, चर्च के सामने, मस्जिद के पास, को ऑपरेटिव बैंक, पोस्ट ऑफिस चौराहा होते हुए पुराना बस स्टैंड पर समाप्‍त हुआ. इस मौके पर सीएम ने कहा कि सिहोरा में सिंचाई का एरिया बढेगा. कांग्रेस ने ना पानी दिया ना बिजली. कांग्रेस ने ना गांव देखे ना गलियां देखी. उन्‍हें गेंहू की बालियां भी नहीं पता कैसे लगती हैं. सीएम ने आचार संहिता का हवाला देते हुए कहा कि ज्यादा नहीं बोलूंगा, लेकिन सबसे ज्यादा दूंगा. कांग्रेस ने धेला भी नहीं दिया पर हमने किसानों की ज्यादा से ज्यादा फसल खरीदी. 701 करोड़ रुपए किसान के खातों में पहुंचाया है. किसान को पसीने की पूरी कीमत दी जाएगी.