logo-image

BJP चुनाव समिति की बैठक में इन मुद्दों पर चर्चा, उम्मीदवारों की अगली लिस्ट हो सकती है जारी

Assembly Election 2023 : देश के पांच राज्यों में अगले महीने होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. इसे लेकर नई दिल्ली में भाजपा सीईसी की बैठक हो रही है.

Updated on: 20 Oct 2023, 08:55 PM

नई दिल्ली:

Assembly Election 2023 : देश के पांच राज्यों में अगले महीने विधानसभा चुनाव होने हैं. चुनाव आयोग ने मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़, तेलंगाना और मिरोजम चुनाव की तारीख की घोषणा कर दी है. इसे लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां अपनी-अपनी चुनावी रणनीति तैयार कर रही हैं. इस बीच नई दिल्ली के भाजपा मुख्यालय में भाजपा केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक (BJP CEC Meeting) हो रही है. इस मीटिंग में कई मुद्दों पर चर्चा चल रही है. 

यह भी पढ़ें : Telangana Election: राहुल गांधी के बयान पर BRS का बयान, नेहरू ने हमें जबरदस्ती आंध्र प्रदेश में मिलाया, फिर इंदिरा गांधी ने...

भाजपा मुख्यालय में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की अध्यक्षता में बीजेपी की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक शुरू हो गई है. इस मीटिंग में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान भी उपस्थित हैं. बीजेपी सीईसी की बैठक में मध्य प्रदेश, राजस्थान और तेलंगाना विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों के नामों पर चर्चा चल रही है. बताया जा रहा है कि बैठक के बाद प्रत्याशियों की अगली लिस्ट जारी हो सकती है. 

यह भी पढ़ें : Israel-Hamas War: ऑपरेशन अजय के तहत 1200 भारतीय आए वापस, गाजा में अब भी फंसे हैं इतने लोग

साथ ही इस मीटिंग में पांचों राज्यों के चुनाव के लिए रणनीति भी तैयार हो रही है. किस रणनीति पर पार्टी काम करे कि जीत हासिल हो जाए. आपको बता दें कि पांच राज्यों में अगले महीने अलग अलग तारीखों पर विधानसभा चुनाव के लिए वोट पड़ेंगे, जबकि वोटों की गिनती एक साथ 3 दिसंबर को होगी.