logo-image

बेटे के बीजेपी ज्वाइन करने पर राधाकृष्ण विखे पाटिल बोले, मुझे इसकी जानकारी नहीं थी

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) को लेकर पार्टियों में जोड़-तोड़ की राजनीति चल रही है.

Updated on: 14 Mar 2019, 03:37 PM

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) को लेकर पार्टियों में जोड़-तोड़ की राजनीति चल रही है. हर कोई लोकसभा टिकट के जुगाड़ में लगा हुआ है. इसी के तहत दो दिन पहले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राधाकृष्णा विखे पाटिल के बेटे सुजय विखे पाटिल बीजेपी में शामिल हो गए हैं. इससे महाराष्ट्र में विपक्ष के नेता राधाकृष्णा विखे पाटिल की मुश्किलें बढ़ गई हैं. राधाकृष्णा ने गुरुवार दोपहर बाद प्रेस कॉन्फेंस कर एनसीपी पर हमला बोला है.

यह भी पढ़ें ः कांग्रेस को लगा फिर झटका, कांग्रेस के दिग्गज नेता और सोनिया गांधी के करीबी टॉम वडक्कन ने बीजेपी का दामन थामा

कांग्रेस नेता और महाराष्‍ट्र में विपक्ष के नेता राधाकृष्‍ण विखे पाटिल ने कहा, पार्टी मेरे बारे में जो भी फैसला करेगी, उसका मैं पूरी तरह पालन करूंगा. बेटे के बीजेपी में शामिल होने के सवाल पर उन्‍होंने कहा, सुजय विखे पाटिल ने इस बारे में मुझसे संपर्क नहीं किया था. मेरे विपक्ष के नेता पद से इस्‍तीफे को लेकर पार्टी को फैसला करना है, जो मुझे सहर्ष स्‍वीकार है.

यह भी पढ़ें ः महाराष्ट्र में कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, नेता विपक्ष के बेटे सुजय विखे पाटिल बीजेपी में हुए शामिल

कांग्रेस नेता ने आगे कहा. राष्‍ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के नेता शरद पवार ने मेरे पिताजी के बारे में गलत बात कही थी. यह मेरे परिवार के प्रति उनकी दुर्भावना को दर्शाता है. उन्‍होंने कहा, राष्‍ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के लिए अहमदनगर में चुनाव अभियान में शामिल होने का सवाल ही पैदा नहीं होता है.

यह भी पढ़ें ः मोदी ही मेक इन इंडिया को बना रहे मेक इन चाइना : रणदीप सुरजेवाला

बता दें कि महाराष्ट्र में कांग्रेस को बीजेपी को बड़ा झटका लगा है. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राधाकृष्णा विखे पाटिल के सुजय विखे पाटिल बीजेपी में शामिल हो गए हैं. इसकी जानकारी बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की टीम के एक पदाधिकारी ने दी है. बता दें कि राधाकृष्ण विखे पाटिल महाराष्ट्र विधानसभा में विपक्ष के नेता भी हैं.