उत्तर प्रदेश: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज मिर्जापुर में NDA उम्मीदवार के लिए करेंगे प्रचार

News State Bureau  | Reported By : सुरेश सिंह |   Updated On : May 16, 2019 07:19:49 AM
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

लोकसभा चुनाव 2019 (Loksabha Elections 2019) आखिरी चरण में पहुंच चुका है.इसी के साथ राजनीतिक दलों का प्रचार अभियान भी तेज है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के चुनावी दौरे पर पहुंचेंगे. वो मिर्जापुर में भारतीय जनता पार्टी और अपना दल(एस) की प्रत्याशी अनुप्रिया पटेल (Anupriya Patel) के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे. प्रधानमंत्री की इस जनसभा में एक लाख से अधिक लोगों के आने की संभावना है.

यह भी पढ़ें- पीएम मोदी के गढ़ में कांग्रेस ने झोंकी ताकत, प्रियंका ने किया रोड शो

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) आज दोपहर करीब डेढ़ बजे बरकछा कलां में रैली करने पहुंचेंगे. इसके बाद वो करीब ढाई बजे यहां से रवाना होंगे. प्रधानमंत्री की इस जनसभा को सफल बनाने के लिए बीजेपी और अपना दल (एस) के नेताओं ने पूरी तैयारी कर ली है. प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर 4 हेलीपैड बनवाए गए हैं. प्रधानमंत्री की सुरक्षा में एसपीजी के जवान पहले से ही पहुंच चुके हैं.

यह भी पढ़ें- JDU फिर दे सकती है BJP को झटका, अंतिम चरण की वोटिंग से पहले दोहरायी ये बड़ी मांग

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव के छह चरण का चुनाव संपन्न हो चुका है. अब सातवें और आखिरी चरण के लिए मतदान 19 मई होना है. इस चरण में उत्तर प्रदेश की 13 सीटों पर वोट डाले जाएंगे. जिन सीटों पर वोटिंग होनी है, वो कुशीनगर, महाराजगंज, गोरखपुर, बांसगांव, घोसी, देवरिया, बलिया, गाजीपुर, चंदौली, वाराणसी, मिर्जापुर, रॉबर्ट्सगंज, सालेमपुर सीट हैं.

यह वीडियो देखें- 

First Published: May 16, 2019 07:19:44 AM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो